DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋतिक रोशन के इस खास शौक का सच जानकर होगी हैरानी

ऋतिक की अगली फिल्म सुपर 30 करीब करीब पूरी हो चुकी है। इसका पोस्ट प्रोडक्शन भी खत्म होने वाला है।

hritik roshan

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन निजी जिंदगी में परफ्यूम के बेहद शौकीन हैं। ये बात कम ही लोग जानते हैं कि ऋतिक अपने हर किरदार के लिए अलग परफ्यूम का सेलेक्शन करते हैं। ऋतिक ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, अपने हर एक किरदार के लिए उन्होंने अलग-अलग परफ्यूम का इस्तेमाल किया है। ऋतिक हर फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं और यही वजह है कि अभिनेता के पास परफ्यूम का बहुत बड़ा कलेक्शन है।

अभिनेता फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' के लिए सुर्खियों में छाए हैं। इस फिल्म में ऋतिक कंधे पर गमछा लिए, अनदेखे अवतार में नजर आएंगे। अपने इस अनोखे किरदार के लिए उन्होंने किस परफ्यूम का इस्तेमाल किया है, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बताना जरूरी है क्या? अच्छा चलिए बता देता हूं..बीरेडो।

शहीदों की मदद के बाद अक्षय कुमार CRPF जवानों के लिए करेंगे ये काम, कपिल शर्मा के शो किया खुलासा

आपको बता दें कि ऋतिक 'सुपर 30 में' पटना के एक शिक्षक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक ऐसा शिक्षक जो हर सत्र में 30 होनहार, लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा और आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते हैं, वह भी कम पैसों में। ऋतिक के साथ सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू नजर आएंगे। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अक्षय कुमार की एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने विदेशी बिजनेसमैन से की सगाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And the journey begins...#Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

(इनपुट  IANS से)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hritik roshan reveals that he selects special perfume for every role