Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik roshans super 30 will not clash with kangana ranaut manikarnika The Queen of Jhansi

कंगना से टक्कर नहीं लेंगे ऋतिक, दो हफ्ते पहले बदली 'सुपर-30' की रिलीज डेट

जब से ऋतिक रोशन ने अपनी नई फिल्म सुपर 30 का पोस्टर लॉन्च किया था। तभी से हर कोई बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहा था। क्योंकि, ऋतिक लंबे समय बाद परदे पर दिखने वाले हैं। इसके अलावा उनका मुकाबला...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSun, 13 Jan 2019 10:01 AM
हमें फॉलो करें

जब से ऋतिक रोशन ने अपनी नई फिल्म सुपर 30 का पोस्टर लॉन्च किया था। तभी से हर कोई बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहा था। क्योंकि, ऋतिक लंबे समय बाद परदे पर दिखने वाले हैं। इसके अलावा उनका मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत से होने वाला था। जिनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी भी फिल्म सुपर-30 के साथ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लगता है कि ऋतिक को इस बात का एहसास हो गया कि उनकी सुपर-30 शायद 'मणिकर्णिका' जैसी बिग बजट फिल्म के सामने टिक नहीं पाएगी। इसी लिए फिल्म की रिलीज से महज दो हफ्ते पहले ही इसकी रिलीजिंग डेट बदल दी गई। इस बात की जानकारी ऋतिक ने खुद दी है।

— Hrithik Roshan (@iHrithik) January 12, 2019

अब इस दिन रिलीज होगी 'सुपर-30'... 
तिक ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि अब वह इस फिल्म को 26 जुलाई के दिन रिलीज करने वाले है। ऋतिक ने ट्विटर पर लिखा है कि मुझे ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सुपर 30 अब 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने वाला है। इसी के साथ ऋतिक ने आगे लिखा है कि, 'बहुत जल्द समय बदलने वाला है।' बेचारे फैंस बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस तगड़ी भिड़ंत को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे लेकिन अफसोस कि अब ऐसा नहीं होगा। 

— Phantom Films (@FuhSePhantom) September 8, 2018

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ‘क्वीन’ जैसी दमदार फिल्म देने वाले निर्देशक विकास बहल ने किया है।‘सुपर 30’ की कहानी बिहार के जाने माने गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म में टीवी अदाकारा मृणाल ठाकुर इस फिल्म के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें