DA Image
1 अप्रैल, 2020|10:31|IST

अगली स्टोरी

महाशिवरात्रि पर एक्स वाइफ सुजैन संग शिव की अराधना करते दिखे ऋतिक रोशन

hrithik roshan with ex wife sussanne

महाशिवरात्रि के अवसर पर देश भर में चहल-पहल है। इसी बीच आज महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन अपने परिवार और एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ भगवान शिव की अराधना करने पनवेल मंदिर पहुंचे। पनवेल के शिव मंदिर में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान पूरे रोशन परिवार ने एक साथ मिलकर भगवान शिव की पूजा की। अब रोशन परिवार और ऋतिक-सुजैन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 

दूसरी बार सरोगेसी से मां बनीं शिल्पा शेट्टी, घर आई नन्ही परी की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी

आपको बता दें रोशन परिवार हर साल महाशिवरात्रि पर शिव के दर्शन करने मुबंई के पनवेल में महादेव के मंदिर आता है। इन वीडियो और फोटो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक भगवान शिव पर जल चढ़ाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने दोनों बच्चों और एक्स वाइफ के मंदिर में साथ खड़ी हैं। इसके बाद दूसरी फोटो में सुजैन खान शिवलिंग पर जल चढ़ाते नजर आ रही हैं। पूजा पाठ करने के बाद ऋतिक रोशन अपनी मां, बहन और सुजैन के साथ भजन भी गाते हुए दिखाई दिए।

करीना कपूर ने ब्राइड लुक में कराया फोटोशूट, फोटो हुआ वायरल

महाशिवरात्रि पर शिव भक्तों को बॉलीवुड सितारों ने दी शुभकामनाएं, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया खास वीडियो

आपको बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक ने साल 2000 में शादी की थी। लंबे समय तक साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया था। उस वक्त  ऋतिक संग अपनी बॉन्डिंग पर सुजैन ने कहा था, 'अब हम कपल नहीं हैं लेकिन बहुत अच्छे दोस्त हैं।' तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन ने अपनी दोस्ती को कायम रखा। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। अक्सर दोनों अपने बेटों के लिए साथ लंच, डिनर और वेकेशन पर भी जाते हैं। न्यू ईयर पर भी दोनों अपने बच्चों संग वेकेशन पर गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hrithik roshan with ex wife sussanne khan worship on shiva temple on mahashivratri 2020