Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan wishes his fans Happy Chhath Puja

वाह: ऋतिक रोशन ने दी छठ पूजा की बधाई, कहा- पहली बार समझा हूं...

मुंबई की उपनगरी जुहू में रहने वाले ऋतिक हर साल जुहू बीच पर छठ पूजा करने के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते थे, लेकिन ऋतिक के लिए इस साल की छठ पूजा बहुत खास रही, क्योंकि उन्होंने इस साल ही...

वाह: ऋतिक रोशन ने दी छठ पूजा की बधाई, कहा- पहली बार समझा हूं...
आईएएनएस नई दिल्लीSat, 28 Oct 2017 01:46 PM
हमें फॉलो करें

मुंबई की उपनगरी जुहू में रहने वाले ऋतिक हर साल जुहू बीच पर छठ पूजा करने के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते थे, लेकिन ऋतिक के लिए इस साल की छठ पूजा बहुत खास रही, क्योंकि उन्होंने इस साल ही असल मायने में छठ पूजा के महत्व को समझा और पहली बार ट्विटर के माध्यम से देशवासियों को छठ पूजा की बधाई भी दी।

देशवासियों को छठ पूजा की शुभकामना देते हुए अभिनेता ने लिखा, “मैं हर साल समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखता था। लेकिन इस वर्ष मैंने छठ पूजा का असल महत्व समझा। सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं।”

 

— Hrithik Roshan (@iHrithik) October 27, 2017

आनंद कुमार की बायोपिक में आएंगे नजर...

ऋतिक रोशन, गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर बनने वाली बायोपिक फिल्म में काम करेंगे, जिसमे ऋतिक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार अभिनेता पटना से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे।

अपने इस किरदार के लिए ऋतिक बारीकी से बिहार की परंपरा और रीति रिवाज को समझ रहे हैं और इसी दौरान उन्हें छठ पूजा के बारे में जानने का मौका मिला। इस वजह से वह इस त्योहार के मूल महत्व को समझ पाए और उन्होंने इस मौके पर सभी को छठ पर्व की बधाई दी।

विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अपने आप में काफी अनोखी होगी और ऋतिक के प्रशंसक पहली बार उन्हें इस तरह के किरदार में देखेंगे।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें