DA Image
25 नवंबर, 2020|10:43|IST

अगली स्टोरी

फिल्म 'काबिल' की रिलीज के लिए चीन जाएंगे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड में सबसे फिट और सबसे हॉट अभिनेताओं में से एक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्म 'काबिल' (Kaabil) की रिलीज के लिए चीन जाने वाले हैं। यह फिल्म पांच जून को चीन में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का प्रीमियर दो जून को होगा। फिल्म की रिलीज से पहले, ऋतिक ने देश का दौरा करने और वहां फिल्म का प्रचार शुरू करने का फैसला किया है।

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, बताया कैसे बचाई इसकी जान

अभिनेता के करीबी एक सूत्र के अनुसार, "'काबिल' ऋतिक के दिल के बहुत करीब है और यह पहली बार है जब उनकी फिल्म वहां रिलीज हो रही है। वह 31 मई को रवाना होंगे हैं और 3 जून तक वहां रहेंगे। फिल्म 'काबिल' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी और प्रशंसकों द्वारा फिल्म को बेहद पसंद किया गया था। चीन में इस फिल्म के रिलीज होने से विदेश में भी 'एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष' अपने प्रशंसकों से रूबरू हो पाएंगे। 

इस फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने पहली बार बड़े पर्दे पर मुख्य जोड़ी के रूप में एक साथ काम किया है। चूंकि उनकी पड़ोसी देश की पहली यात्रा है, इसलिए ऋतिक ने एक पर्यटक बनकर वहां घूमने का भी फैसला किया है।

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

सूत्रों ने आगे बताया कि चीन में भी ऋतिक के प्रशंसकों की संख्या काफी है और इसीलिए अभिनेता ने फिल्म के प्रीमियर के दौरान प्रशंसकों से बातचीत करने का भी फैसला किया है। ऋतिक की अगली फिल्म 'सुपर 30' भी रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नजर आएंगे। 'इस प्यार को क्या नाम दूं' स्टार बरुन सोबती बनने वाले हैं पापा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hrithik roshan will go to china for the release of his film kaabil