DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Hrithik Roshan की बहन के बचाव में आईं Sussanne Khan, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के साथ इस वक्त चल रहे पारिवारिक तनावों के बीच अब ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) उनके बचाव में सामने आईं हैं।

आईएएनएस के मुताबिक सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपने लिखे एक नोट को शेयर किया है। इसमें लिखा है कि अपनी जिंदगी में इस परिवार की एक करीबी सदस्य होने के नाते अपने अनुभवों से मैं सुनैना को जानती हूं, वह एक बहुत ही प्यारी, स्नेहमयी शख्स है जो एक दुभार्ग्यपूर्ण परिस्थिति में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

Taimur को पापा Saif के पास अकेला छोड़ इसलिए मुंबई लौटीं Kareena Kapoor Khan, 12 घंटे में करेंगी लंदन वापसी

Bharat Box Office Collection: रिलीज के 14 दिनों में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने कमाए इतने करोड़, जानकर उड़ जाएंगे होश!

सुजैन ने आगे लिखा कि सुनैना के पिता की तबीयत अभी ठीक नहीं है और उनकी मां भी असुरक्षित हैं। कृप्या परिवार के इस कठिन समय की इज्जत करें, प्रत्येक परिवार एक ऐसे वक्त से गुजरता है। इस परिवार के साथ काफी लंबे समय तक जुड़े रहने के चलते मैं यह कह रही हूं।

सुनैना ने कहा है कि वह नर्क में जी रही थी। सुनैना ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि जहन्नुम में जीना जारी है। मैं थक चुकी हूं। इन सबमें मैं कंगना को अपना समर्थन देती हूं।

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन ने आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि रोशन परिवार ने सुनैना पर हाथ उठाया है क्योंकि वह दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hrithik Roshan: wife Sussanne Khan: defended him in Sunaina Roshan Case: