Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan: wife Sussanne Khan: defended him in Sunaina Roshan Case:

Hrithik Roshan की बहन के बचाव में आईं Sussanne Khan, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के साथ इस वक्त चल रहे पारिवारिक तनावों के बीच अब ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) उनके बचाव में सामने आईं...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 20 June 2019 07:43 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के साथ इस वक्त चल रहे पारिवारिक तनावों के बीच अब ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) उनके बचाव में सामने आईं हैं।

आईएएनएस के मुताबिक सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपने लिखे एक नोट को शेयर किया है। इसमें लिखा है कि अपनी जिंदगी में इस परिवार की एक करीबी सदस्य होने के नाते अपने अनुभवों से मैं सुनैना को जानती हूं, वह एक बहुत ही प्यारी, स्नेहमयी शख्स है जो एक दुभार्ग्यपूर्ण परिस्थिति में हैं।

सुजैन ने आगे लिखा कि सुनैना के पिता की तबीयत अभी ठीक नहीं है और उनकी मां भी असुरक्षित हैं। कृप्या परिवार के इस कठिन समय की इज्जत करें, प्रत्येक परिवार एक ऐसे वक्त से गुजरता है। इस परिवार के साथ काफी लंबे समय तक जुड़े रहने के चलते मैं यह कह रही हूं।

सुनैना ने कहा है कि वह नर्क में जी रही थी। सुनैना ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि जहन्नुम में जीना जारी है। मैं थक चुकी हूं। इन सबमें मैं कंगना को अपना समर्थन देती हूं।

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन ने आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि रोशन परिवार ने सुनैना पर हाथ उठाया है क्योंकि वह दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें