Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan: When Once Cried: In Room Saying I Cant Work:

जब कमरे में रोते हुए ऋतिक रोशन कह रहे थे- मैं काम नहीं कर सकता, जानिए पूरा किस्सा

आज के समय में इंडस्ट्री में अगर कोई सबसे सक्सेसफुल एक्टर हैं तो वह ऋतिक रोशन हैं। फैन फॉलोइंग की बात करें तो वह काफी शानदार है। ऋतिक बाकी के सुपरस्टार्स से काफी अलग हैं। साल 2000 में फिल्म ‘कहो...

Khushboo Vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 1 Feb 2021 12:42 PM
हमें फॉलो करें

आज के समय में इंडस्ट्री में अगर कोई सबसे सक्सेसफुल एक्टर हैं तो वह ऋतिक रोशन हैं। फैन फॉलोइंग की बात करें तो वह काफी शानदार है। ऋतिक बाकी के सुपरस्टार्स से काफी अलग हैं। साल 2000 में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ में अमीषा पटेल के साथ इन्होंने डेब्यू किया था। बस तभी से लोगों के दिलों में खुद के लिए इन्होंने खास जगह बना ली थी। लोग इनके काम के दीवाने इस कदर हो चुके थे कि एक समय ऐसा आया था जब ऋतिक रोशन अपने कमरे में फूट-फूटकर रो रहे थे और पिता राकेश रोशन से कह रहे थे कि वह काम नहीं कर सकते हैं। 

द क्विंट को दिए इंटरव्यू में राकेश रोशन ने इस घटना को याद करते हुए कहा, “ऋतिक को मैंने डेब्यू फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद उसके कमरे में रोते हुए देखा था। जब उसे फिल्म के सक्सेस पर एक्साइटेड और गर्व होना था, तब वह यह सोच रहा था कि क्या उसने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला सही लिया या गलत? ऋतिक रातों-रात सेंसेशन बन चुका था।”

राकेश रोशन ने कहा, “मुझे यह घटना अच्छी तरह याद है। फिल्म के रिलीज होने के चार या पांच महीने बाद उसने एक दिन खुद को कमरे में बंद किया और रोने लगा। वह कह रहा था कि मैं इसे हैंडल नहीं कर पाऊंगा, मैं काम नहीं सकता, मैं स्टूडियो नहीं जा सकता। लड़के-लड़कियों से भरी बसें मेरे से मिलने के लिए उत्सुक रहती हैं। मुझे सीखने का चांस नहीं मिल रहा है, एक्ट करने का समय नहीं मिल रहा है, काम पर ध्यान देने का मौका नहीं मिल रहा है। हर कोई सिर्फ मेरे से मिलना चाहता है।”

इस पर राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक रोशन को समझाते हुए कहा था कि तुम्हें लाइफ में कोई भी बदलाव ‘बोझ’ की तरह लेने की जरूरत नहीं है। सभी चीजों को खुली बाहों से अपनाओं और बदलाव के प्रति खुद को एडजस्ट करने की कोशिश करो। 

मालूम हो कि ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण संग फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं। दीपिका संग ऋतिक का कोलैबोरेशन पहली बार होगा। फैन्स इनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें