DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय कुमार-सैफ अली खान के बाद अब ऋतिक रोशन भी वेबसीरीज में दिखाएंगे एक्शन

happy birthday Hrithik Roshan

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी। इसके बाद इमरान हाशमी ने भी बार्ड ऑफ ब्लड नाम की वेबसीरीज से चर्चा में आए। हाल ही में ऐलान हुआ था कि अक्षय कुमार भी एमेजॉन प्राइम की एक ओरिजिनल सीरीज में नजर आएंगे जो एक एक्शन थ्रिलर होगी। अब खबर है कि ऋतिक रोशन भी उन सितारों मे शामिल हो गए हैं जो डिजिटल प्लेटफॉर्म का हिस्सा होने जा रहे हैं।

ऋतिक रोशन के इस खास शौक का सच जानकर होगी हैरानी

ऋतिक कबीर खान की नई वेबसीरीज बनेंगे। माना जा रहा है कि ये सीरीज एक स्पोर्ट्स संबंधित ड्रामा होगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक को ये स्क्रिप्ट पसंद आई है और वे जल्द ही ऐलान कर देंगे कि वे इस सीरीज़ का हिस्सा होंगे या नहीं।  गौरतलब है कि कबीर खान बैक टू बैक दो ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जो क्रिकेट से जुड़े हैं। धोनी की वेबसीरीज के अलावा वे इस समय रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में काम कर रहे हैं जो 1983 की क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है। धोनी के साथ उनकी ये वेबसीरीज़ एक एपिसोड सीरीज होगी जिसे कबीर की टीम ने तीन महीनों के टाइट शेड्यूल में पूरा किया है। इन एपिसोड्स में धोनी के साथ कुछ लंबे और बेहद ईमानदार और तीखी बातचीत देखने को मिलेगी।

प्रियंका चोपड़ा की शादी में परिणीति के संग ये काम करते थे निक जोनस के दोस्त!

ऋतिक काफी समय बाद फिल्म सुपर 3० में दिखाई देंगे। ऋतिक इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने जा रहे हैं।

होली से पहले पवन सिंह-मोनालिसा का भोजपुरी गाना 'जब से चढ़ल बा फगुनवा' हुआ वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hrithik Roshan want work in web series