Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan Visits Bone Marrow Transplant Center Health Not Well Fans Worried - Entertainment News India

ऋतिक रोशन को हुई खून संबंधी गंभीर दिक्कत? बोन मैरो ट्रांसप्लांट सेंटर पहुंचे तो फैंस हुए परेशान

Hrithik Roshan Health Update: ऋतिक रोशन को फिल्म 'बैंग बैंग' की शूटिंग के दौरान सिर पर चोट लगी थी जिसके 2 महीने बाद ऑपरेशन करके उनके ब्रेन से ब्लड क्लॉट को कामयाबीपूर्वक हटा दिया गया।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 17 Jan 2023 07:27 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन अपनी फिजीक के लिए भी जाने जाते हैं। ऋतिक रोशन नियमित वर्कआउट करते हैं और स्ट्रिक्ट डायट फॉलो करते हैं। उनकी मस्कुलर बॉडी पर करोड़ों फैंस फिदा रहते हैं। ऋतिक की फिटनेस यूं तो कमाल की है लेकिन हाल ही में जब वह एक बोन मैरो ट्रांसप्लांट सेंटर पहुंचे तो उनके फैंस परेशान नजर आए।

'बैंग बैंग' के दौरान सिर में लगी थी चोट
ऋतिक रोशन को फिल्म 'बैंग बैंग' की शूटिंग के दौरान सिर पर चोट लगी थी जिसके 2 महीने बाद ऑपरेशन करके उनके ब्रेन से ब्लड क्लॉट को कामयाबीपूर्वक हटा दिया गया। ऋतिक रोशन को बोन मैरो ट्रांसप्लांट सेंटर के बाहर स्पॉट किए जाने के बाद फैंस मान रहे हैं कि शायद उन्हें ब्लड रिलेटेड कोई दिक्कत है जिसके चलते वह यहां पर अपना चेकअप कराने पहुंचे।

'शूटिंग के दौरान लगता था मर जाऊंगा'
बता दें कि ऋतिक रोशन ने हालिया इंटरव्यू में अपने डिप्रेशन के बारे में बात की है। ऋतिक रोशन ने बताया कि फिल्म 'वॉर' की शूटिंग के दौरान वह अवसाद से ग्रसित थे और उन्हें उस दौरान ऐसा लगता था कि वह नहीं बचेंगे। एक्टर ने बताया था कि वह इस फिल्म के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन फिर भी उन्होंने इसके लिए हां कह दिया था।

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म
ऋतिक रोशन ने कहा कि इस फिल्म को पूरा करना उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं था। बता दें कि ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म 'विक्रम वेधा' थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। इस मेगा बजट रीमेक फिल्म के बाद अब ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें