DA Image
30 मार्च, 2020|7:11|IST

अगली स्टोरी

ऋतिक रोशन ने अपने डॉगी के साथ शेयर किया फोटो, बोले- जेन कहना चाहता है कि घर पर रहिए

कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व परेशान है और इसको हराने का एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग है। ऐसे में लगभग सभी सितारे अपने अपने घरों में हैं और वहीं से किसी ना किसी तरीके का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस और देश की जनता से सोशल डिस्टेंस बनाने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने डॉगी के साथ नजर आ रहे हैं। 

सामने आई इस फोटो में ऋतिक जिम में योगा मैट पर लेटे हुए हैं। जबकि उनका डॉगी चलकर कैमरा के पास आ रहा है। ऋतिक फोटो फुल स्लीव टीशर्ट और कैप पहने नजर आ रहे हैं और अपने डॉगी के जाते हुए देख कर स्माइल कर रहे हैं। अपने डॉगी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए  ऋतिक रोशन ने लिखा है कि जेन कहना चाहता है कि घर पर रहिए। जैसे उसके डैडी अभी रह रहे हैं।'

कोरोना वायरस को लेकर इमरान हाशमी का फूटा गुस्सा, ऐसे निकाली अपनी भड़ास

गौरतलब है कि हाल ही में ऋतिक रोशन अपने परिवार और सुजैन खान को लेकर चर्चा में आए थे। लॉकडाउन के आदेश के बाद सुजैन खान अपने दोनों बच्चों को लेकर ऋतिक के घर रहने का फैसला किया था, सुजैन के इस इस निर्णय का ऋतिक ने जमकर तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा और इस बारे में जानकारी दी। 

3000 संगीतकारों की मदद करेंगे जावेद अख्तर, शबाना आजमी ने दी जानकारी

आपको ये भी बता दें कि कोरोना के इस मुसीबत की घड़ी में ऋतिक रोशन ने बृहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को 20 लाख रुपए डोनेट किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hrithik Roshan Video on Social Distance: hrithik roshan share phpto with his dog and given massage to stay at home