Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan Tiger Shroff change byke on Serra da Estrela

WAR: पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ के बीच हुआ बाइक चेज

बॉलीवुड के एक्शन स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' (War) के लिए पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' (Serra da...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Wed, 24 July 2019 03:13 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के एक्शन स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' (War) के लिए पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' (Serra da Estrela) पर एक खतरनाक बाइक चेज शूट किया है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने एक बयान में कहा कि एक बड़े एक्शन चेज सीक्वेंस के लिए उन्हें सुपरबाइक्स को पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर हाईस्पीड में दौड़ाना पड़ा। 

निर्देशक ने आगे कहा कि यह हॉलीवुड की सभी बड़ी एक्शन फिल्मों की तरह ही यह समान रूप से आश्चर्यजनक दृश्य है। सीक्वेंस करने के लिए और इन सुपरफास्ट बाइक्स को चलाने के लिए ऋतिक और टाइगर ने जरूरी प्रशिक्षण लिया." समुद्री तल से 'सेरा दा एस्ट्रेला' की ऊंचाई 1,993 मीटर (6,539 फीट) है। 

आनंद ने कहा कि वॉर एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्शन फिल्म है जो आपको अपने एक्शन सीन के साथ रोमांचित कर देगी। उन्होंने कहा कि जैसा कि हमारे शीर्षक से ही पता चलता है, ऋतिक और टाइगर एक दूसरे के खिलाफ युद्ध छेड़ते हैं और फिल्म में उन दोनों के बीच लगातार बड़े पैमाने टकराव देखने को मिलते हैं। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें