Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan Tiger Shroff and Vani Kapoor film war to be release 17t h july in Japan

जापान में रिलीज होगी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'WAR'

देश और दुनिया के अन्य देशों में भले ही कोरोना मामलों की संख्या बढ़ती जा रही हैं लेकिन दूसरी तरफ लोग अपनी दिनचर्या को नॉर्मल करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। वहीं सरकार भी लोगों के सुख और सुविधा...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 4 July 2020 08:32 AM
हमें फॉलो करें

देश और दुनिया के अन्य देशों में भले ही कोरोना मामलों की संख्या बढ़ती जा रही हैं लेकिन दूसरी तरफ लोग अपनी दिनचर्या को नॉर्मल करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। वहीं सरकार भी लोगों के सुख और सुविधा के अनुसार अपनी जनता ख्याल रखने और उनका मनोरंजन के लिए पर सभंव प्रयास कर रही है। इसी बीच फिल्म खबरें हैं बॉलीवुड फिल्म वॉर 17 जूलाई को जापान में रिलीज होने जा रही है। अगर जापान में कोरोना आंकड़ों की बात करें तो यहां का धीरे-धीरे कम हो रहा है और ठीक होने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। जापान की सरकार पब्लिक एरिया को खोल रही है जिनमें थिएटर भी शामिल हैं।

बता दें कि फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का भरपूर एक्शन देखने को मिला। फिल्म में वाणी कपूर भी थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। 
ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म जापान में भी अच्छा बिजनेस कर लेगी। वैसे भी जापान में ऋतिक की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। हालांकि फिलहाल इस खबर का ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है, लेकिन अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो फिल्म 17 जुलाई को जापान के थिएटर में दस्तक दे सकती है।

फिल्म को सिद्धार्थ आनंद  ने डायरेक्ट किया था और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था। माना जा रहा है कि फिल्म के सीक्वल को लेकर भी काम चल रहा है। बात बनती है तो फिर वॉर भी आएगी। एक इंटरव्यू में हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि वो वॉर के सीक्वल में काम करने के लिए इतने एक्साइटेड है कि अगर उसमें उन्हें वाणी कपूर का बैकग्राउंड डांसर भी बनना पड़ा तो वो काम करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें