hrithik roshan tiger shroff and Vaani Kapoor film War Trailer out - फिल्म ‘WAR’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, शिष्य बनें टाइगर श्रॉफ को मिली अपने गुरू ऋतिक रोशन को मारने की सुपारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म ‘WAR’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, शिष्य बनें टाइगर श्रॉफ को मिली अपने गुरू ऋतिक रोशन को मारने की सुपारी

film war

बॉलीवुड के दो हैंडसम और एक्शन स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वार (Film War) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में ये दोनों ही एक्टर धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में एक तरफ जहां ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच कमाल का मुकाबला देखने को मिल रहा है, वहीं गुरु-चेले की जंग काफी दिलचस्प दिख रही है। 

फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक और टाइगर एक बढ़कर एक स्टंट और एक्शन सीन्स देते दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाए। फिल्म में इन दोनों के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी अपना दम दिखाती दिखाई दे रही हैं। फिल्म वॉर का ये ट्रेलर 2 मिनट 25 सेकंड है। जिसमें कबीर यानि ऋतिक रोशन को रोकने के लिए उनके बेस्ट स्टूडेंट खालिद यानी टाइगर श्रॉफ को भेजा जाता हैं। इस दौरान दोनों गुरु और चेले कैसे एक दूसरे को चमका देते हैं। ये सब कुछ ट्रेलर में देखने को मिल रहा हैं।

KBC: यह है केबीसी 11 का 1 करोड़ का सवाल, जिसका जवाब देने से पहले एमपी की बेटी चरणा गुप्ता ने छोड़ा शो

रानू मंडल कीFirst salary आई सामने,हिमेश रेशमियां ने दिए इतने लाख 

आपको बता दें कि फिल्म मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। वॉर को विदेशों की बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है। सिनेमेटोग्राफी इतनी कमाल की है कि मूवी का एक-एक विजुअल दर्शकों का दिल जीत लेगा। वॉर को 7 अलग-अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट किया गया है। इतना ही नहीं फिल्म  मेकर्स ने 4 एक्शन डायरेक्टर्स को हायर किया था। टाइगर-ऋतिक अपने दौर के सबसे बड़े एक्शन हीरो हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। ये फिल्म गांधी जयंती (2 अक्टूबर) के दिन रिलीज होगी।

Social Media Impact:रानू की तरह कभी गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे ये 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hrithik roshan tiger shroff and Vaani Kapoor film War Trailer out