DA Image
29 जून, 2020|1:17|IST

अगली स्टोरी

फैन ने पूछा- 'कोई मिल गया' में जादू के हाथ में क्यों था एक्स्ट्रा अंगूठा, ऋतिक रोशन ने खोला राज

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। साल 2003 में रिलीज इस फिल्म में एलियन जादू का भी एक कैरेक्टर रखा गया था। अब जादू को लेकर ऋतिक रोशन ने 17 साल बाद एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

दरअसल, एक फैन ने जादू के एक्स्ट्रा अंगूठे को लेकर सवाल किया, जिसके जवाब में इसके पीछे का कारण बताया। एक फैन ट्विटर पर ऋतिक से पूछा,  "टीवी पर 'कोई मिल गया' देखते हुए एक अजीब बात नोटिस की। क्या रोहित मेहरा (ऋतिक रोशन) की तरह जादू को एक एक्स्ट्रा अंगूठा देने के फैसले का उद्देश्य इस पर लिया गया था कि दोनों किरदारों के बीच संबंध स्थापित हो?"

मंदिर में शूट करने के लिए सबिहा से बनीं रानी चटर्जी, एक्ट्रेस ने बताई नाम बदलने की असली वजह

इसके जवाब में ऋतिक रोशन ने रिप्लाई किया, ''हां! यह इसलिए किया गया था ताकि रोहित उसके साथ जुड़ाव महसूस कर सके। लेकिन हमें यह कुछ ढककर रखना पड़ा, क्योंकि अंगूठा वैसा नहीं दिख रहा था, जैसा मुझे चाहिए था। मेरे दोस्त आपकी नजर पैनी है। सुरक्षित रहिए।''

बता दें कि फिल्म कोई मिल गया में ऋतिक के अपोजिट प्रीति जिंटा नजर आई थीं। इसके अलावा दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने ऋतिक की मां का रोल प्ले किया था। इसका निर्देशन राकेश रोशन ने किया था। अब इस फिल्म के चौथे इंस्टॉलमेंट 'कृष 4' को लेकर काम किया जा रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hrithik Roshan solves mystery behind Jaadoos extra thumb in Koi Mil Gaya praises fan for having a good eye