DA Image
21 जनवरी, 2020|4:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने किया ब्वॉयफ्रेंड रुहेल अमीन से ब्रेकअप, सामने आई वजह

पिछले कुछ दिनों से रोशन परिवार मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। वजह है ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन। दरअसल, पिछले दिनों खबर आई थी कि सुनैना रोशन एक दिल्ली स्थित मुस्लिम लड़के रुहेल अमीन के साथ रिलेशनशिप में हैं जिसे रोशन परिवार स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। 

इसी के चलते सुनैना ने अपने परिवार और भाई पर उन्हें परेशान करने के आरोप लगाए थे। सुनैना का कहना था कि लड़के के मुस्लिम होने की वहज से परिवार उन्हें स्वीकार नहीं कर रहा है। इसमें कंगना रनौत से भी सुनैना ने मदद मांगी थी। लेकिन अब परिवार में चीजें बेहतर होनी शुरू हो चुकी हैं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि सुनैना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है। और अपने परिवार के पास वापस आ गई हैं। 

KBC 11: रामायण से जुड़े सवाल पर ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, ट्वीट कर लिखी ये बात

क्या दयाबेन कर रही हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी? जेठलाल ने दर्शकों को दिया इशारा

चीजें बेहतर होने के बाद हाल ही में राकेश रोशन के 70वें जन्मदिन पर सुनैना शरीक हुई थीं। ऋतिक रोशन से जब इस मामले पर बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि ये हमारा निजी मामला है मैं इस पर कुछ भी नहीं कह पाउंगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hrithik Roshan: sister Sunaina Roshan: Breakup: with Boyfriend Ruhail Amin: know the reason here why