Hindi NewsEntertainment NewsHrithik Roshan: sister Sunaina Roshan: Breakup: with Boyfriend Ruhail Amin: know the reason here why

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने किया ब्वॉयफ्रेंड रुहेल अमीन से ब्रेकअप, सामने आई वजह

पिछले कुछ दिनों से रोशन परिवार मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। वजह है ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन। दरअसल, पिछले दिनों खबर आई थी कि सुनैना रोशन एक दिल्ली स्थित मुस्लिम लड़के रुहेल अमीन के साथ...

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने किया ब्वॉयफ्रेंड रुहेल अमीन से ब्रेकअप, सामने आई वजह
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Sep 2019 10:43 PM
हमें फॉलो करें

पिछले कुछ दिनों से रोशन परिवार मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। वजह है ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन। दरअसल, पिछले दिनों खबर आई थी कि सुनैना रोशन एक दिल्ली स्थित मुस्लिम लड़के रुहेल अमीन के साथ रिलेशनशिप में हैं जिसे रोशन परिवार स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। 

इसी के चलते सुनैना ने अपने परिवार और भाई पर उन्हें परेशान करने के आरोप लगाए थे। सुनैना का कहना था कि लड़के के मुस्लिम होने की वहज से परिवार उन्हें स्वीकार नहीं कर रहा है। इसमें कंगना रनौत से भी सुनैना ने मदद मांगी थी। लेकिन अब परिवार में चीजें बेहतर होनी शुरू हो चुकी हैं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि सुनैना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है। और अपने परिवार के पास वापस आ गई हैं। 

चीजें बेहतर होने के बाद हाल ही में राकेश रोशन के 70वें जन्मदिन पर सुनैना शरीक हुई थीं। ऋतिक रोशन से जब इस मामले पर बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि ये हमारा निजी मामला है मैं इस पर कुछ भी नहीं कह पाउंगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें