DA Image
2 जून, 2020|9:00|IST

अगली स्टोरी

70 साल के राकेश रोशन ने किया वर्कआउट, ऋतिक बोले- कोरोना वायरस को इनसे डरना चाहिए

कोरोना के चलते देश में कुछ दिन पहले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में सेलेब्स को घर पर ही रहना पड़ रहा है। लॉकडाउन के दौरान सेलिब्रिटीज घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस बीच ऋतिक रोशन ने पिता राकेश रोशन का वर्कआउट करते वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह एक मोटिवेशनल वीडियो है क्योंकि उम्र के इस पड़ाव में राकेश रोशन वर्कआउट करना कोई आसान बात नहीं है। ऋतिक ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में राकेश रोशन हॉर्डकोर एक्सरसाइज कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए ऋतिक लिखते हैं, 'देखिए ये मेरे पिता हैं, जो कभी भी हार नहीं मानते हैं। ऐसी इच्छाशक्ति हम सभी को इस समय दिखानी चाहिए।'

प्रियंका चोपड़ा को टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे उनके पापा, जानें क्यों

 

ऋतिक रोशन ने आगे कहा कि मेरे पिता इस साल 71 के हो जाएंगे, लेकिन फिर भी वह 2 घंटे रोज एक्सरसाइज करते हैं। उन्होंने पिछले साल ही कैंसर से जंग जीती है। ऐसे में वायरस को उन से डरना चाहिए, बहुत डरना चाहिए।

Coronavirus: दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने किया कुछ ऐसा, जानकर आपको भी होगा गर्व

इससे पहले ऋतिक रोशन ने बताया था कि वह 21 दिन के लॉकडाउन का जमकर फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने बताया था कि वह घर पर पियानो बजाना सीख रहे हैं। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह पियानो बजाते हुए नजर आए थे। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hrithik roshan shares father rakesh roshan workout video says virus should be afraid of him