Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan: Select Films On The Basis Of Story

कहानी के आधार पर चुनते हैं फिल्मः ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन का कहना है कि वह कहानी के आधार पर फिल्मों का चयन करते हैं। ऋतिक रोशन के लिए यह साल बहुत खास रहा। ऋतिक की इस वर्ष ‘सुपर 30’ और 'वॅार' जैसी सुपरहिट...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 28 Dec 2019 01:52 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन का कहना है कि वह कहानी के आधार पर फिल्मों का चयन करते हैं। ऋतिक रोशन के लिए यह साल बहुत खास रहा। ऋतिक की इस वर्ष ‘सुपर 30’ और 'वॅार' जैसी सुपरहिट फिल्में प्रदर्शित हुयी। 

ऋतिक ने अपने फिल्मों के चयन को लेकर बात की। उनका कहना है कि वह फिल्म के सेलेक्शन के वक्त उसकी कहानी पर ज्यादा जोर देते हैं, न की उसके एक्शन सीक्वेंस पर।

ऋतिक ने कहा, “मैं स्क्रिप्ट में इंटेलिजेंस ढूंढता हूं। एक आम अप्रोच होना जरूरी है। कोई भी कहानी सिर्फ बहादुरी पर नहीं बनाई जा सकती। आजकल की एक्शन फिल्में सिर्फ हीरो ने विलेन को हराया तक रह गई हैं। लेकिन यह काफी नहीं। मुझे दो हीरो वाली फिल्मों से भी दिक्कत नहीं है। लेकिन कहानी का अच्छा होना जरूरी है। कारों का ब्लास्ट होना या फिल्म में मारपीट होना, मेरे लिए ये एक्शन नहीं है। इसके पीछे की कहानी दिलचस्प होनी चाहिए।”

अपने प्रोड्यूसर बनने के सवाल पर ऋतिक बताते हैं कि हां मेरा प्रोडक्शन हाउस इस वक्त एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में है। मेरी टीम इन दिनों कई स्क्रिप्ट्स पढ़ रही है। मुझे नहीं पता इन फिल्मों में मैं काम करूंगा या नहीं, या शायद एक छोटा सा रोल करूं। लेकिन हम चाहते हैं जो भी फिल्म बनाई जाए उसके कंटेंट में जान हो। वह लोगों को प्रभावित करे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें