DA Image
9 अप्रैल, 2021|3:08|IST

अगली स्टोरी

हॉस्पिटल के अंदर जाने वाले दरवाजे पर ऋतिक रोशन संग लड़के ने की बदतमीजी, एक्टर ने लगाई लताड़, वीडियो

सोशल मीडिया के जमाने में कुछ भी ऐसा नहीं होता जो वायरल न हो। खासकर सेलिब्रिटी की चीजें। फिर चाहे वह पोस्ट हो या फिर वीडियो, फोटोज और कैप्शन। हाल ही में ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें वह हॉस्पिटल के दरवाजे पर खड़े लड़के को डांटते नजर आए। 

दरअसल, ऋतिक रोशन अपने दोनों बेटों के साथ किसी काम की वजह से हॉस्पिटल पहुंचे थे। ऐसे में मुख्य दरवाजे से अंदर जाने से लड़के ने इनकार किया और उन्हें बिना वजह बताए बदतमीजी से बोलने लगा। इसके बाद ऋतिक रोशन ने भी गुस्से में आकर उस लड़के को डांट लगाई और कहा कि अरे तो बोलो न ऐसे। यह बोलकर ऋतिक अपने बेटों के साथ हॉस्पिटल के दूसरे दरवाजे की ओर चलने लगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इसके बाद ऋतिक रोशन का सपोर्ट करते हुए उनके फैन्स ने वीडियो पर कॉमेंट करना शुरू कर दिया। बता दें कि इससे पहले ऋतिक रोशन को फैमिली संग ट्रिप पर मजे करते देखा गया था। वह ट्रेकिंग के लिए बच्चों और एक्स-वाइफ सुजैन और उनके भाई संग ट्रिप पर गए थे। 

राखी सावंत के भाई राकेश ने लगाई अभिनव शुक्ला की क्लास, बोले- उसने कोई लाइन क्रॉस नहीं की है

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर इस साल नहीं करेंगे शादी, सामने आई वजह

ऋतिक अपनी नई फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। ऋतिक ने अपने बर्थडे के मौके इस फिल्म का ऐलान किया था। दीपिका पादुकोण ने टीजर शेयर करते हुए लिखा था, 'सपने वाकई में सच होते हैं।' यह फिल्म अगले साल सितंबर 2022 में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hrithik Roshan: Scolds: Hospital Door Boy: For Misbehaving: With Him Video Viral: