Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan reaction on Super 30 director vikas bahl Sexual harassment allegation

ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, विकास बहल यौन शोषण मामले पर कही ये बड़ी बात

विकास बहल यौन शोषण मामले में अब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का रिएक्शन भी सामने आ गया है। दरअसल, कुछ लोग ऋतिक को इस मामले को लेकर ट्रोल कर रहे थे कि उन्होंने अब तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा है और वो विकास...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 8 Oct 2018 09:46 PM
हमें फॉलो करें

विकास बहल यौन शोषण मामले में अब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का रिएक्शन भी सामने आ गया है। दरअसल, कुछ लोग ऋतिक को इस मामले को लेकर ट्रोल कर रहे थे कि उन्होंने अब तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा है और वो विकास के साथ उनकी फिल्म सुपर-30 में काम कर रहे हैं। विवाद को बढ़ता देख ऋतिक रोशन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी और ट्विटर के जरिए विकास पर स्टैंड लेने की बात कही। ऋतिक इन दिनों इटली में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन मामला सामने आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी दिया और खुलकर विक्टिम का सपोर्ट किया। 

विकास बहल यौन शोषण मामला: अनुराग कश्यप ने मांगी माफी, कहा- खुद को मानते हैं दोषी

ऋतिक ने की कड़े कदम उठाने की बात...
ऋतिक ने अपने अकाउंट पर लिखा- 'मेरे लिए ऐसे किसी भी इंसान के साथ काम करना असंभव है अगर वह इस तरह के गंभीर दुर्व्यवहार का दोषी है। मैं देश से दूर हूं और केवल छिट-पुट जानकारी जानता हूं। मैंने 'सुपर 30' के निर्माता से सही फैक्ट्स इकट्ठा करने और आवश्यकता होने पर कड़े कदम उठाने की अपील की है। यह दबा देने वाला मामला नहीं है। सभी अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए और सभी शोषित लोगों को अधिकार दिया जाना चाहिए और बोलने की ताकत दी जानी चाहिए।' 

— Hrithik Roshan (@iHrithik) 8 अक्तूबर 2018

VIDEO: यौन शोषण मामले में नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, तनुश्री के आरोपों पर दिया ये जवाब

बता दें कि यौन शोषण मामले में विकास बहल फंसते ही जा रहे हैं। इससे पहले उनके दोस्त और फिल्ममेकर्स अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी भी उनका साथ छोड़ चुके हैं। साथ ही उनकी फिल्म क्वीन की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उन पर हैरेसमेंट के इल्जाम लगाए हैं। इसके अलावा एक और एक्ट्रेस ने भी अपना नाम न बताते हुए विकास पर इल्जाम लगाए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें