DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोल के लिहाज से परफ्यूम लगाते हैं ऋतिक रोशन

hrithik roshan

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन निजी जिंदगी में परफ्यूम के बेहद शौकीन हैं। यह बात कम ही लोग जानते हैं कि ऋतिक अपने हर किरदार के लिए अलग परफ्यूम का चयन करते हैं। ऋतिक ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, अपने हर एक किरदार के लिए उन्होंने अलग-अलग परफ्यूम का इस्तेमाल किया है। ऋतिक हर फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं और यही वजह है कि अभिनेता के पास परफ्यूम का बहुत बड़ा कलेक्शन है। 

अभिनेता फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' के लिए सुर्खियों में छाए हैं। इस फिल्म में ऋतिक कंधे पर गमछा लिए, अनदेखे अवतार में नजर आएंगे। अपने इस अनोखे किरदार के लिए उन्होंने किस परफ्यूम का इस्तेमाल किया है, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “बताना जरूरी है क्या? अच्छा चलिए बता देता हूं...बीरेडो।”

नीति मोहन ने शादी के 1 महीने बाद बताया ससुराल वालों के साथ अपना एक्सपीरियंस

'जंगली' में हाथियों के साथ काम करके कुछ ऐसा सोचते हैं विद्युत जामवाल

बता दें कि ऋतिक 'सुपर 30' में पटना के एक शिक्षक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक ऐसा शिक्षक जो हर सत्र में 30 होनहार, लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा और आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते हैं, वह भी कम पैसों में। ऋतिक के साथ सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू नजर आएंगे। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hrithik Roshan puts on Perfume as per his role in movie