hrithik roshan promot his film kaabil with Jackie Chan in China - चीन में जैकी चैन के साथ मिल 'Kaabil' को प्रमोट कर रहे हैं ऋतिक रोशन DA Image
17 फरवरी, 2020|2:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चीन में जैकी चैन के साथ मिल 'Kaabil' को प्रमोट कर रहे हैं ऋतिक रोशन

hrithik roshan promot his film kaabil with jackie chan  in china

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अभिनीत फिल्म 'काबिल' (Kaabil) चीन के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेता पहले से ही फिल्म के प्रीमियर के लिए बीजिंग में हैं। चीन में उनके प्रशंसकों ने हवाईअड्डे पर उनका स्वागत किया और उन्हें 'दा शुआई' नाम दिया। बीजिंग शहर में भी उत्साहित प्रशंसकों ने पोस्टरों और तख्तियों के साथ अभिनेता का गर्मजोशी से स्वागत किया। इसी बीच ऋतिक ने ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें उनके साथ जैकी चैन भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैकी से मिलने के बाद ऋतिक काफी खुश हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बोले चूड़ियां' से बाहर हुईं मौनी रॉय, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

ऋतिक ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया कि, "जैकी चैन से मिलना एक बहुत ही अच्छा अनुभव था। मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ हूं." महज 1 घंटे में इस पोस्ट पर तकरीबन 2, 90,000 लाइक्स आ चुके हैं।  

Nakkash Movie Review: गंगा-यमुना तहजीब की बात है ‘नक्काश'

आपको बता दें कि  'काबिल' (Kaabil) 5 जून को चाइना में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) ने भी अहम भूमिका निभाई थी। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 86 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ 'काबिल' ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hrithik roshan promot his film kaabil with Jackie Chan in China