DA Image
9 अप्रैल, 2021|2:27|IST

अगली स्टोरी

जब ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से अलग होने पर कहा था- मैं दोबारा शादी करने का नहीं सोच सकता

लंबे समय तक डेट करने के बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने दिसंबर 2000 में शादी कर ली थी। दोनों के दो बेटे हैं- ऋदान और ऋहान। दोनों कई साल तक साथ भी रहे, लेकिन साल 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और इसके बारे में फैन्स को जानकारी दी। इस खबर को सुनकर कई लोग शॉक में आ गए थे। हालांकि, दोनों के अलग होने की अभी तक वजह सामने नहीं आ पाई है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों ही शादी होने के बावजूद किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे। ऋतिक रोशन का नाम यामी गौतम और कंगना रनौत संग जोड़ा जा रहा था और सुजैन खान का नाम अर्जुन रामपाल संग। 

सुजैन खान से अलग होने के बाद ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि मैं दोबारा शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। मैं खुद को तृप्त और संतुष्ट महसूस करता हूं। यह बात है साल 2017 की जब ऋतिक रोशन ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान यह बात कही थी। 

अलग होने के बाद भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग रही। दोनों ने बेटों के साथ पूरा लॉकडाउन साथ बिताया। उनकी देखभाल की। परिवार संग कई वेकेशन्स पर साथ गए। कंगना रनौत का इसी बीच यह दावा रहा कि ऋतिक रोशन उनके साथ रिलेशनशिप में थे और उन्होंने उन्हें धोखा दिया। सुजैन ने इस बात पर ऋतिक रोशन का पक्ष लेते हुए कई बयान दिए थे। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया था कि ऋतिक कितने अच्छे पिता हैं और पार्टनर भी। 

दूसरे बेबी को पब्लिक से रू-ब-रू कराने के लिए करीना कपूर खान और सैफ अली खान कर रहे यह खास प्लानिंग

अर्शी खान ने पहना लेडी गागा जैसा आउटफिट तो नोरा फतेही हुईं क्रेजी, कही यह बात

लॉकडाउन जब दोनों ने साथ बिताया तो इसके बाद ऋतिक रोशन ने एक पोस्ट शेयर कर सुजैन का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने लिखा था कि सुजैन इतना सपोर्टिव रहने और माता-पिता का फर्ज निभाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hrithik Roshan: Once Said Cannot Think Of Remarriage: After Separation: From Sussanne Khan: