hrithik roshan on sister sunaina roshan controversy says it is a private matter - बहन सुनैना विवाद पर ऋतिक रोशन ने अब दिया ये बयान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहन सुनैना विवाद पर ऋतिक रोशन ने अब दिया ये बयान

                         -

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों और क्रिटिक्स ने फिल्म की तारीफ की है। ऋतिक जितना अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से उनकी बहन सुनैना को लेकर कफी बातें सामने आई हैं जिस पर ऋतिक ने फिर अपनी बात रखी है।

इंडिया टुडे से बात करते हुए ऋतिक ने कहा, 'मैं पहले भी इस बारे में बात कर चुका हूं और मैं इस बारे में और भी बहुत कुछ बोल सकता हूं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मैं बोलना चाहूंगा'।

ऋतिक ने कहा कि उनके पास बोलने के लिए बहुत कुछ है लेकिन वह बोलना नहीं चाहेंगे, क्योंकि ऐसा करने पर यह सब पब्लिक डोमेन में आ जाता है और जनता की बहस बन जाता है।

 ऋतिक रोशन की फिल्म Super 30 हुई रिलीज, फिल्म देखकर ऑडियंस ने दिए ये रिएक्शन्स

Super 30 Celebs Review: फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए ये रिएक्शन्स

उन्होंने कहा कि ये प्लेटफॉर्म उस बारे में बात करने के लिए सही प्लेटफॉर्म नहीं है। यह बहुत छोटी बात है और ये एक ऐसी चीज है जिसे मैं अपनी फिल्म के प्रमोशन्स के साथ मिक्स नहीं करना चाहता। यह एक ऐसी चीज है जो मेरे लिए बहुत मायने रखती है और मैं इस बारे में एक ऐसे माहौल में बात करना चाहता हूं जहां थोड़े ज्यादा मात्रा में ज्यादा होशपूर्ण तरीके से बात सुनने वाले, थोड़े ज्यादा बुद्धिजीवी लोग हों।

ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30' की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 11.83 करोड़ कमा लिए हैं।

अगर आप हैं प्रिंयका चोपड़ा के बड़े फैन, तो दें इन सवालों का सही जवाब

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hrithik roshan on sister sunaina roshan controversy says it is a private matter