Hindi NewsEntertainment Newshrithik roshan on screen wife yami gautam and pulkit samrat breakup

BREAKUP:ऋतिक की 'बीवी' ने छोड़ा शादीशुदा ब्वॉयफ्रेंड का साथ, जानें वजह

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी एक्स वाइफ सुजैन से दोबारा शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। तो दूसरी तरफ उनकी ऑन स्क्रीन वाइफ यामी गौतम (काबिल फेम) ने अपने 3 साल पुराने ब्वॉयफ्रेंड से...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 20 March 2018 10:37 AM
हमें फॉलो करें

कॉन्ट्रोवर्सियल अफेयर

1 / 2

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी एक्स वाइफ सुजैन से दोबारा शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। तो दूसरी तरफ उनकी ऑन स्क्रीन वाइफ यामी गौतम (काबिल फेम) ने अपने 3 साल पुराने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है। जी हां, खबरों की माने तो दोनों अब एक-दूसरे अलग हो चुके हैं। जिसका सबूत हैं सोशल मीडिया पर इनका एक-दूसरे को अनफॉलो करना।

शादीशुदा आदमी से रिश्ते को यामी के माता-पिता की न...
एक रिपोर्ट के मुताबिक यामी के पैरेंट को यह पसंद नहीं था कि उनकी बेटी किसी शादीशुदा मर्द को डेट करें। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद यामी ने अपने माता-पिता की बात मानकर पुलकित से अलग होने का फैसला लिया हो। 

बता दें कि पुलकित ने साल 2014 में सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से शादी की थी। हालांकि, शादी के एक साल बाद ही पुलकित बीवी से अलग हो गए थे। इस कारण पुलकित और यामी का अफेयर बताया जाता है। पुलकित हाल ही में वीरे दी वेडिंग, थ्री स्टोरीज और फुकरे रिटर्न्स में नजर आएं थे।  

आगे पढ़िए पत्नी का हुआ मिसकैरेज तो यामी के करीब आए पुलकित...

एक्स वाइफ के साथ पुलकित

2 / 2

पुलकित की एक्स वाइफ श्वेता ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि साल 2015 में वो मिसकैरेज का शि‍कार हो गईं थी। इसके चलते उन्हें मुंबई के सांता क्रूज अस्पताल में भर्ती करवाया गया। श्वेता के परिवार वालों के अलावा दोनों के कॉमन फ्रेंड्स भी उनके साथ हुए इस हादसे के जानकार थे। इस दौरान श्वेता को रेस्ट करने को कहा गया था। तभी पुलकित और यामी करीब आए। उस वक्त पुलकित शिमला में यामी के साथ फिल्म सनम रे की शूटिंग में बिजी थे।

पुलकित ने दिया था ये बयान...
यामी के साथ अफेयर पर पुलकित ने कहा था कि ये बचकाना होगा अगर रिश्ते में अपनी कमजोरी के लिए किसी दूसरे को जिम्मेदार ठहराऊं। मेरे ख्याल से श्वेता और मैंने गलत साथी को चुन लिया।
 

ऐप पर पढ़ें