DA Image
29 अक्तूबर, 2020|12:00|IST

अगली स्टोरी

ऋतिक रोशन की मां पिंकी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में रहकर सेलिब्रेट किया बर्थडे

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। इस समय वह घर में क्वारंटाइन हैं। पति राकेश रोशन खंडाला वाले फार्महाउस में हैं। वहीं, ऋतिक रोशन, बच्चों और पत्नी सुजैन के साथ बीच किनारे स्थित फ्लैट में रह रहे हैं। जूहु से कुछ ही दूरी पर ऋतिक रोशन का यह घर बना हुआ है। हाल ही में गणेश चतुर्थी के अवसर पर पूरा परिवार एक साथ आया था। सभी ने मिलकर इस त्योहार को सेलिब्रिट किया था। 

बता दें कि गुरुवार को पिंकी रोशन अपना 68वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए रोशन परिवार ने एक सरप्राइज प्लान किया। घर के दरवाजे पर बर्थडे सेलिब्रेशन का सामान रखा और उन्हें ऐसे वक्त में खास महसूस कराया। पिंकी के चेहरे पर बड़ी-सी मुस्कान देखी जा सकती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस के समन का दिया जवाब, कहा- कोई बात नहीं, जल्द आ जाऊंगी

Eros Now ने नवरात्रि पर किया 'विवादित' ट्वीट, सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद मांगी माफी

पिछले एक हफ्ते से होम-आइसोलेशन में रह रहीं पिंकी ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सरप्राइज की एक फोटो शेयर की। उन्होंने फैन्स को जानकारी दी कि जैसे ही उन्होंने अपने घर का दरवाजा खोला, उन्हें सरप्राइज मिला, जिसके बाद वह बेहद खुश हुईं। बड़े से ‘P’ में लाइट्स जल रही थीं और साथ ही उसपर बर्थडे बलून्स लगे हुए थे। कैप्शन में पिंकी ने लिखा, “मेरे परिवार ने जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं दरवाजे पर रखे सरप्राइज के साथ।”

मालूम हो कि गुरुवार को पिंकी रोशन का कोविड-19 टेस्ट दोबारा किया जाएगा, जिसमें वह उम्मीद कर रही हैं कि रिपोर्ट नेगेटिव आए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hrithik Roshan Mother Pinkie: Test Covid 19: Positive Shares Photo Of Birthday Celebration In Isolation