DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनऋतिक रोशन की मां पिंकी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में रहकर सेलिब्रेट किया बर्थडे

ऋतिक रोशन की मां पिंकी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में रहकर सेलिब्रेट किया बर्थडे

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीKhushboo Vishnoi
Thu, 22 Oct 2020 04:33 PM
ऋतिक रोशन की मां पिंकी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में रहकर सेलिब्रेट किया बर्थडे

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। इस समय वह घर में क्वारंटाइन हैं। पति राकेश रोशन खंडाला वाले फार्महाउस में हैं। वहीं, ऋतिक रोशन, बच्चों और पत्नी सुजैन के साथ बीच किनारे स्थित फ्लैट में रह रहे हैं। जूहु से कुछ ही दूरी पर ऋतिक रोशन का यह घर बना हुआ है। हाल ही में गणेश चतुर्थी के अवसर पर पूरा परिवार एक साथ आया था। सभी ने मिलकर इस त्योहार को सेलिब्रिट किया था। 

बता दें कि गुरुवार को पिंकी रोशन अपना 68वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए रोशन परिवार ने एक सरप्राइज प्लान किया। घर के दरवाजे पर बर्थडे सेलिब्रेशन का सामान रखा और उन्हें ऐसे वक्त में खास महसूस कराया। पिंकी के चेहरे पर बड़ी-सी मुस्कान देखी जा सकती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस के समन का दिया जवाब, कहा- कोई बात नहीं, जल्द आ जाऊंगी

Eros Now ने नवरात्रि पर किया 'विवादित' ट्वीट, सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद मांगी माफी

पिछले एक हफ्ते से होम-आइसोलेशन में रह रहीं पिंकी ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सरप्राइज की एक फोटो शेयर की। उन्होंने फैन्स को जानकारी दी कि जैसे ही उन्होंने अपने घर का दरवाजा खोला, उन्हें सरप्राइज मिला, जिसके बाद वह बेहद खुश हुईं। बड़े से ‘P’ में लाइट्स जल रही थीं और साथ ही उसपर बर्थडे बलून्स लगे हुए थे। कैप्शन में पिंकी ने लिखा, “मेरे परिवार ने जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं दरवाजे पर रखे सरप्राइज के साथ।”

मालूम हो कि गुरुवार को पिंकी रोशन का कोविड-19 टेस्ट दोबारा किया जाएगा, जिसमें वह उम्मीद कर रही हैं कि रिपोर्ट नेगेटिव आए। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें