Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hrithik roshan ki acting ke kayal hue super 30 ke anand kumar

ऋतिक रोशन की एक्टिंग के कायल हुए 'सुपर 30' के आनंद कुमार

'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार ने अभिनेता ऋतिक रोशन की अभिनय प्रतिभा को जमकर सराहा है। उनका कहना है कि उनके अभिनय प्रतिभा का जादू यह है कि वह खुद को किसी भी किरदार में ढाल लेते हैं। बता...

Radha Sharma sharma एजेंसी, नई दिल्लीThu, 26 Sep 2019 08:46 AM
हमें फॉलो करें

'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार ने अभिनेता ऋतिक रोशन की अभिनय प्रतिभा को जमकर सराहा है। उनका कहना है कि उनके अभिनय प्रतिभा का जादू यह है कि वह खुद को किसी भी किरदार में ढाल लेते हैं। बता दें, ऋतिक ने आनंद कुमार पर बनी फिल्म 'सुपर 30' में उनके किरदार को निभाया था। आनंद ने बुधवार की सुबह ट्वीट किया कई लोगों ने मुझे बताया कि ऋतिक अब हमेशा एक टीचर के रूप में देखे जाएंगे। मैंने कहा 'वॉर' का ट्रेलर देखिए और आप उन्हें सदा के लिए एक सोल्जर मानेंगे।

उन्होंने लिखा यह ऋतिक के एक्टिंग टैलेंट का मैजिक है कि वह खुद को किसी भी किरदार के अनुरूप ढाल सकते हैं और यही वजह है कि वह 'सुपर 30' के लिए मेरी पहली पसंद थे।" फिल्म 'वॉर' एक एक्शन फिल्म हैं जिसमें ऋतिक और अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे के खिलाफ दिखाई देंगे। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें