Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan Helps Again By Facilitating 1 2 Lakh Nutritious Cooked Meals For The Needy

ऋतिक रोशन ने जरूरतमंदों के लिए फिर बढ़ाया मदद का हाथ, लोगों के लिए की हेल्दी खाने की व्यवस्था

बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों की सुरक्षा के लिए N95 और FFP3 मास्क की व्यवस्था करने के बाद, ऋतिक रोशन अब उन लोगों के लिए 1.2 लाख पौष्टिक पके हुए भोजन की सुविधा करने में मदद कर रहे हैं जो इस समय...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 7 April 2020 05:43 PM
हमें फॉलो करें

बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों की सुरक्षा के लिए N95 और FFP3 मास्क की व्यवस्था करने के बाद, ऋतिक रोशन अब उन लोगों के लिए 1.2 लाख पौष्टिक पके हुए भोजन की सुविधा करने में मदद कर रहे हैं जो इस समय खुद के लिए भोजन का आयोजन करने में असमर्थ है।

ऋतिक ने अक्षय पात्र नामक एनजीओ को सशक्त बनाया है जो वृद्धाश्रम, दिहाड़ी मजदूर और भारत भर के निम्न आय वर्ग के लोगों को इन कठिन समय में पौष्टिक पका हुआ भोजन सुनिश्चित करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं।  

एनजीओ अक्षय पात्र ने अपने ट्विटर पर ऋतिक रोशन की तत्काल मदद प्राप्त करने के बारे में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि हमारे फाउंडेशन को अब सुपरस्टार @iHrithik द्वारा सशक्त बनाया गया है। मिलकर अब हम वृद्धाश्रम, दिहाड़ी मजदूर और भारत भर में निम्न आय वर्ग के लोगों को 1.2 लाख पौष्टिक पके हुए भोजन की सुविधा प्रदान करेंगे, जब तक काम की दिनचर्या सामान्य नहीं हो जाती है। हम ऋतिक द्वारा राहत प्रदान करने में उनकी तत्काल मदद और जरूरत के इस समय में सभी भारतीय के स्वास्थ्य और कल्याण में सहायता करने के लिए उनके आभारी हैं।'

वहीं ऋतिक ने ट्वीट किया, लिखा, 'मैं आपको यह सुनिश्चित करता हूं कि हमारे देश में कोई भी भूखा न सोए। आप सभी असली सुपरहीरो हैं।
#IndiaFightsCorona #CovidRelief'


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें