DA Image
26 जनवरी, 2021|10:20|IST

अगली स्टोरी

बच्चों के साथ ट्रेकिंग ट्रिप पर निकले ऋतिक रोशन, एक्स वाइफ सुजैन के भाई जायेद खान संग शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन खाली समय में परिवार के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करते हैं। अब ऋतिक ने सोशल मीडिया पर फैमिली की एक फोटो शेयर की है, जिसमें अपने दोनों बेटे हृदान और रेहान के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ऋतिक की इस ट्रिप में एक्स वाइफ के भाई जायेद खान और उनकी पत्नी-बच्चे भी शामिल हुए। 

ऋतिक रोशन ने इस ट्रेकिंग ट्रिप की फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''ऊबड़-खाबड़ जगहों पर चलने से कुछ होता है। मुझे नहीं पता कि यह क्या है, लेकिन इससे मेरा दिल मुस्कुराता है।'' 

एसएस राजामौली की 'RRR' की रिलीज डेट जानकर भड़के बोनी कपूर, कहा- यह गलत है, जानें पूरा मामला

ऋतिक अपनी नई फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। ऋतिक ने अपने बर्थडे के मौके इस फिल्म का ऐलान किया था।  दीपिका पादुकोण ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'सपने वाकई में सच होते हैं।' यह फिल्म अगले साल सितंबर 2022 में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिखाई वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की झलक, शेयर किया वीडियो

वहीं, जायेद खान की बात करें तो उनकी फिल्मी करियर कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले 10 सालों में उन्होंने सिर्फ तीन फिल्में की हैं जिसमें लव ब्रेकअप्स जिंदगी, तेज और शराफत गई तेल लेने शामिल हैं। साल 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान जायेद खान ने कहा था कि अगर आपकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही हैं, तभी लोग आपके पास अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hrithik Roshan goes on hike with Zayed Khan and their kids shares picture with ex brother in law