DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Hrithik Roshan की फिल्म Super 30 के ट्रेलर को लेकर असली Anand Kumar ने ट्वीट कर कही ये बात

बॉलीवुड के डांसर और एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) का आज ट्रेलर (Trailer) रिलीज हुआ है। पिछले दो दिनों में फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए थे जिसमें ऋतिक रोशन बारिश में बच्चों के साथ नहाते नजर आ रहे थे। 

ऋतिक रोशन के फैंस को भी इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। कई चीजें होने के कारण फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली भी गई लेकिन ट्रेलर सही समय पर रिलीज हुआ। 

शादी को लेकर सलमान खान बोले- समाज में खत्म हो रहा है शादी का कॉन्सेप्ट

मीटू अभियान को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात

बताते चलें कि ये फिल्म बिहार के एक मैथेमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन पर आधारित है। ऋतिक रोशन फिल्म में इन्हीं की किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें ऋतक रोशन यानी आनंद कुमार बच्चों को पढ़ाते नजर आ रहे हैं। कड़े परिश्रम से लेकर सफल होने तक का संघर्ष इस फिल्म में आपको दिखाई देगा। फिल्म 'सुपर 30', 12 जुलाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन के अलावा आपको मराठी फिल्म एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी नजर आएंगे। बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार खबरों में चर्चा के पात्र तब बनें जब उन्होंने 30 गरीब बच्चों को पढ़ाया जिससे सभी बच्चों ने आईआईटी जैसी परीक्षा को सफलतापूर्वक पास किया। देखें फिल्म का ट्रेलर और आनंद कुमार का ट्वीट

आनंद कुमार ने ट्वीट कर कहा कि वक्त तो बेशक मानसून का है पर आसमान से बारिश की बूंदें गिरे ना गिरे पर सुपर 30 फिल्म देख आंखों से खुशियों के आंसू उस मां के आंचल को जरूर भिगो देंगे जिसकी संतान मुश्किलों और अभावों के बावजूद कुछ कर गुजरने के लिए दिन-रात कठिन चुनौतियों का सामना कर रही है, #super30trailer @super30

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hrithik Roshan: film Super30 Trailer: released see what real Anand Kumar tweeted on social media