Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan: film Super 30: will be released with Siddharth Malhotra: film Jabariya Jodi:

इस वजह से Hrithik Roshan और Siddharth Malhotra होंगे आमने-सामने

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘सुपर 30’ की टक्कर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ (Jabariya Jodi) से होगी। वार्ता...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 27 May 2019 06:25 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘सुपर 30’ की टक्कर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ (Jabariya Jodi) से होगी।

वार्ता के मुताबिक ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट काफी समय से शिफ्ट हो रही है। वर्ष 2019 की शुरुआत में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मणिकर्णिका के साथ ‘सुपर 30’ की टक्कर चर्चा में थी। कंगना की मणिकर्णिका तो रिलीज हो गई लेकिन ऋतिक ने अपने फिल्म की डेट शिफ्ट कर दी। एक बार फिर से दोनों का सामना हुआ।

ऋतिक की ‘सुपर 30’ के अपोजिट कंगना की ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) थी लेकिन अब फिर से ऋतिक रोशन की फिल्म की रिलीज डेट शिफ्ट हुई है। अब फिल्म 26 जुलाई की जगह 12 जुलाई को रिलीज होगी।

एक और फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का नाम है ‘जबरिया जोड़ी’। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ काम करते नजर आएंगे। क्लैश से बचती आ रही ऋतिक की फिल्म को आखिरकार इसका सामना करना ही पड़ेगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें