Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan Film Super 30: song Basanti No Dance: will release tomorrow

कल होगा ‘सुपर 30’ का Basanti No Dance सॉन्ग रिलीज, Hrithik Roshan ने इसके लॉन्च से पहले लिखी ये बात

फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की रिलीज़ के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'सुपर 30' का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक वह ‘सुपर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 28 June 2019 04:34 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की रिलीज़ के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'सुपर 30' का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक वह ‘सुपर 30’ फिल्म का पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। इसमें कई तो फिल्म के सीन हैं जिसकी तस्वीरें वह साझा कर रहे हैं। 

हाल ही में ऋतिक रोशन ने फिल्म का एक स्टिल पोस्टर अपने फैंस से साझा किया है। ये पोस्टर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने फैंस को एक नया गाना रिलीज होने वाला है, इसकी जानकारी भी दी है। 

साथ ही ऋतिक रोशन ने अपने ‘सुपर 30’ बच्चों के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ये गाना एक एक्सपीरियंस है जिसे मैं अपने जीवन में एक याद की तरह रखना चाहता हूं। इन सभी 30 बच्चों ने इस गाने में अपना दिल निकालकर रख दिया है, इतनी मेहनत की है कि मेरे पास बयान करने के लिए शब्द कम पड़ गए हैं। 

बता दें कि 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन 'आनंद कुमार' की भूमिका निभा रहे हैं जो एक कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति है और अपने 30 छात्रों को जीवन के विभिन्न अभावग्रस्त पृष्ठभूमि से प्रशिक्षित करते हैं। फिल्म में शिक्षक के संघर्ष और कठिनाई को दिखाया जाएगा जो "साहस के विजय" पर आधारित है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें