DA Image
27 सितम्बर, 2020|11:15|IST

अगली स्टोरी

कल होगा ‘सुपर 30’ का Basanti No Dance सॉन्ग रिलीज, Hrithik Roshan ने इसके लॉन्च से पहले लिखी ये बात

फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की रिलीज़ के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'सुपर 30' का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक वह ‘सुपर 30’ फिल्म का पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। इसमें कई तो फिल्म के सीन हैं जिसकी तस्वीरें वह साझा कर रहे हैं। 

हाल ही में ऋतिक रोशन ने फिल्म का एक स्टिल पोस्टर अपने फैंस से साझा किया है। ये पोस्टर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने फैंस को एक नया गाना रिलीज होने वाला है, इसकी जानकारी भी दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

Hrithik Roshan ने किया फिल्म 'सुपर 30' का प्रमोशन, जानें क्यों नहीं चाहते थे इस दौरान प्रेस से मिलना?

जानें कौन थे Sam Manekshaw, Meghna Gulzar बना रही हैं इन पर फिल्म

साथ ही ऋतिक रोशन ने अपने ‘सुपर 30’ बच्चों के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ये गाना एक एक्सपीरियंस है जिसे मैं अपने जीवन में एक याद की तरह रखना चाहता हूं। इन सभी 30 बच्चों ने इस गाने में अपना दिल निकालकर रख दिया है, इतनी मेहनत की है कि मेरे पास बयान करने के लिए शब्द कम पड़ गए हैं। 

बता दें कि 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन 'आनंद कुमार' की भूमिका निभा रहे हैं जो एक कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति है और अपने 30 छात्रों को जीवन के विभिन्न अभावग्रस्त पृष्ठभूमि से प्रशिक्षित करते हैं। फिल्म में शिक्षक के संघर्ष और कठिनाई को दिखाया जाएगा जो "साहस के विजय" पर आधारित है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hrithik Roshan Film Super 30: song Basanti No Dance: will release tomorrow