DA Image
10 जुलाई, 2020|11:40|IST

अगली स्टोरी

#MeToo: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने 'मीटू अभियान' पर कही ये बड़ी बात

#MeToo: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने 'मीटू अभियान' पर कही ये बड़ी बात

इंटीरियर डिजाइनर और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने 'मीटू' अभियान पर अपना रुख रखते हुए कहा कि महिलाओं को बिना किसी कानूनी साक्ष्य के झूठे आरोप नहीं लगाने चाहिए। बहन फाराह खान के नए कलेक्शन के लॉन्च के मौके पर पहुंची सुजैन ने शुक्रवार को संवाददाताओं से यह बात कही। इस दौरान उनके साथ भाग्यश्री पटवर्धन-दसानी, फरदीन खान, जाएद खान और कनिका कपूर भी मौजूद थे।

'मीटू' अभियान पर सुजैन ने कहा कि लोगों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल सही ढंग से प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा, 'मैं इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहती लेकिन मुझे निश्चित रूप से लगता है कि बहुत-से आरोप झूठे हैं।'

उन्होंने कहा, 'कुछ इस मंच का गलत इस्तेमला कर रहे हैं। यदि वे इसका सही से इस्तेमाल करेंगे तो अच्छी चीजें हो सकती हैं। उन्हें बिना किसी प्रमाण के किसी पर आरोप नहीं लगाने चाहिए।'

आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने फिर मचाया तहलका, लाखों बार देखा गया 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का ट्रेलर

कंगना रनौत पर भड़की विकास बहल की Ex वाइफ, कही ये बड़ी बात

मीटू के सपोर्ट में रवीना टंडन

शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने मुजफ्फरपुर आयीं फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड के साथ ही अन्य क्षेत्रों में हो रहे महिलाओं के शोषण से लेकर मी टू पर अपनी बेबाक राय दी।  'हिन्दुस्तान' से बातचीत में रवीना टंडन ने महिलाओं के शोषण के विरोध में मी टू को एक ऐसा मंच करार दिया जहां महिलाएं अपनी बात रख सकती हैं। अभिनेत्री ने महिला सशक्तीकरण के बीच इस तरह के शोषण की बात सामने आने को समाज का कड़वा सच बताते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा होता है। यह सच है मगर क्या यह झूठ है कि कौन सा दफ्तर या क्षेत्र ऐसा है जहां महिलाओं का शोषण नहीं होता। ऐसी महिलाएं जो अपनी बात अदालत या प्रशासन तक नहीं पहुंचा पाई, उनके लिए मी टू पूरे समाज और व्यवस्था तक अपनी बात पहुंचाने का माध्यम बना है। सशक्त महिलाएं चुप्पी तोड़ रही हैं मगर अभी बदलाव आना बाकी है।

रवीना ने कहा कि महिलाओं को इसका सपोर्ट करना चाहिए। किसी को भी यह हक नहीं कि हमें वस्तु समझे। रवीना ने कहा कि मैं भी बेटी हूं और बेटियों की मां भी हूं। आज के समय में भी लड़कियों की सुरक्षा सबसे बड़ा मुद्दा है, यह सोच ही मुझे झकझोर देती है। मातृ जैसी फिल्म मैंने इसी वजह से की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hrithik roshan ex wife sussanne khan feels that metoo campaign is being used for false accusations