Hrithik Roshan elected sexiest Asian male of this decade in an online survey of Eastern Eye News Paper - रितिक रोशन इस दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुने गए DA Image
15 दिसंबर, 2019|2:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रितिक रोशन इस दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुने गए

लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन सर्वेक्षण के मुताबिक बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन को 2019 के साथ-साथ इस दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुना गया है।

hrithik-roshan jpg

लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन सर्वेक्षण के मुताबिक बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन को 2019 के साथ-साथ इस दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुना गया है। हाल ही में 'वॉर' और 'सुपर 30' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले 45 वर्षीय अभिनेता रितिक रोशन ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार-पत्र 'ईस्टर्न आई' द्वारा जारी वार्षिक 'सेक्सिएस्ट एशियन मेल' रैंकिंग में शीर्ष पर हैं। इनका चयन दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे उनके व्यापक प्रभाव के आधार पर किया गया है।

ये भी पढ़ें : क्या क्रिकेट पर आधारित होगी राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म, जल्द होगा ऐलान

रोशन ने दोहरी सफलता हासिल की क्योंकि उन्होंने पिछले 10 वर्षों के लिए जारी समग्र रैंकिंग में भी शीर्ष स्थान हासिल किया। रोशन ने कहा, 'मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो ऐसा महसूस करते हैं और मुझे वोट दिया है। मैं अभिभूत हूं। चीजों के बड़े परिदृश्य में महज एक व्यक्ति का रूप प्रासंगिक नहीं होता है। मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आँकता हूं। इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता।'

ये भी पढ़ें : फरहान अख्तर और गर्लफ्रेंड शिबानी ने साथ कराया क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट, फोटो वायरल

उन्होंने कहा, 'किसी व्यक्ति में आकर्षक चीज क्या होता है, वह उसकी कहानी, यात्रा और उनका तरीका होता है जिसके जरिये वह व्यक्ति अपने जीवन में विभिन्न स्थितियों से निपटता है। मेरे पात्रों के लिए एक निश्चित रास्ता तलाशना मेरे काम का एक हिस्सा है, जिसमें बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत करना पड़ता है।' बॉलीवुड अभिनेता और 2017 के विजेता शाहिद कपूर दूसरे स्थान पर रहे। टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना रैंकिंग में तीसरे, जबकि एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ चौथे स्थान पर रहे और ब्रिटिश एशियाई पॉपस्टार जाइन मलिक पांचवें स्थान पर रहे।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सब सेपहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hrithik Roshan elected sexiest Asian male of this decade in an online survey of Eastern Eye News Paper