DA Image
27 सितम्बर, 2020|6:05|IST

अगली स्टोरी

'अगर तुम छोड़ दोगे तो मैं रोऊंगी नहीं', सुजैन खान की इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने कुछ यूं किया रिएक्ट

लाइमलाइट से दूर रहने वालीं सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बीच सुजैन ने एक बेहद दिलचस्प पोस्ट शेयर की है। जिसके चलते वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इस तस्वीर के साथ सुजैन ने एक शानदार मैसेज भी लिखा है। खास बात यह है कि सुजैन की इस पोस्ट पर उनके एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने भी रिएक्शन दिया है।

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह चेयर पर बैठकर पोज दे रही हैं। ब्लैक शर्ट और पर्पल ट्राउजर में सुजैन का लुक और अंदाज देखने लायक है। इस फोटो में सुजैन के सामने एक शो पीस भी रखा हुआ है। इस फोटो के साथ सुजैन ने कैप्शन लिखा- 'अगर तुम जाओगे तो मैं रोऊंगी नहीं। मैं अपना एक दिन भी बेकार नहीं करूंगी।' इतना ही नहीं सुजैन ने हैशटैग के साथ नेवर लुक बैक यानी कभी पीछे मुड़कर मत देखो।

अकाली दल के नेता सिरसा ने लगाया करण जौहर की पार्टी पर ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप, NCB में दर्ज कराई शिकायत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If you leave I won’t cry... I won’t waste a single day..#neverlookback #eaglesnestwarmth

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

सुजैन की इस तस्वीर पर ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा- सुपर पिक। सुजैन की इस तस्वीर को अबतक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि कमेंट का सिलसिला जारी है। आपको बता दें कि सुजैन खान एक सफल बिजनेसवुमेन हैं। सुजैन इंटिरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में एक जाना-माना नाम हैं। बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर संजय खान की बेटी होने के बावजूद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hrithik Roshan Comment Viral on EX Wife Sussanne Khan Photo Know What he Wrote