DA Image
6 जून, 2020|6:57|IST

अगली स्टोरी

'द बर्निंग ट्रेन' के रीमेक में लीड हीरो हो सकते हैं ऋतिक रोशन, ऐसी है चर्चा

इन दिनों बॉलीवुड में पुरानी सुपरहिट फिल्मों और साउथ फिल्मों का रीमेक बनाने का चलन तेजी से चल रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म द बर्निंग ट्रेन का भी रीमेक बनाया जाएगा। हालांकि अभी तक इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के रीमेक की स्टार कास्ट के बारे में कोई खबरें नहीं आई थीं। बता दें कि फिल्म द बर्निंग ट्रेन में जीतेंद्र, धर्मेंद्र और विनोद खन्ना ने काम किया था। 

अब खबर है कि फिल्म के रीमेक में ऋतिक रोशन लीड रोल में काम करते नजर आ सकते हैं। हालांकि, ऋतिक रोशन ने खुद आधिकारिक तौर पर इस फिल्म को लेकर ऐलान अभी नहीं किया है। फिलहाल कोरोना वायरस के साथ लड़ाई में पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है और सभी घरों के भीतर बंद हैं।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सामने आए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, पीएम-केयर्स फंड में दिये पैसे

 

ऐसे में माना जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होते ही जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा इस फिल्म के रीमेक पर काम शुरू कर देंगे। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकी और जूनो फिल्म के रीमेक को लेकर मन बना चुके हैं और ऋतिक को तकरीबन फाइनल किया जा चुका है। बस लॉकडाउन के बाद उनके साथ ऑफिशियल घोषणा करना बाकी है। 

ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म एक्शन-थ्रिलर फिल्म वॉर में नजर आए थे। इसमें उन्होंने आर्मी इंटेलिजेंस ऑफिसर का रोल प्ले किया था। फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hrithik roshan can be a lead actor in the burning train remake here the all details