Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan Buys House For Girlfriend Saba Azad in Mumbai for Rupees 50 Crore - Entertainment News India

गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में रहने के लिए ऋतिक ने खरीदा 50 करोड़ का घर? सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये पोस्ट

Hrithik Roshan New Hosue: ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए लिए करोड़ों का घर खरीदा है ऐसी खबर सोशल मीडिया पर वायरल है। बता दें ऋतिक पिछले कुछ वक्त से निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 16 May 2023 09:05 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन पिछले कुछ वक्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। सुजैन खान से अलग होने के बाद ऋतिक रोशन अब एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप नें हैं। अपनी स्ट्रॉन्ग ऑन स्क्रीन अपीयरेंस और स्टाइलिश लुक के चलते सुर्खियों में रहने वाले ऋतिक रोशन के बारे में खबर है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सबा के साथ लिव इन में रहने के लिए मुंबई में 50 करोड़ रुपये का घर खरीदा है।

ऋतिक ने खरीदा 50 करोड़ का घर?
फिल्मी मस्ती नाम के इस्टाग्राम पेज ने यह खबर पोस्ट की है कि ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए यह घर खरीदा है। ऋतिक रोशन और सबा आजाद का रिश्ता बहुत कम वक्त में काफी मजबूत हो गया है। सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और दोनों को कई बार पैप्स ने भी साथ में स्पॉट किया है। जहां तक दोनों के लिव इन में रहने की बात है तो अभी तक इस खबर पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है।

पहले भी आई थी घर लेने की खबर
बता दें कि पिछले साल नवंबर में भी इसी तरह की एक खबर सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद लिव इन में रहने के लिए शिफ्ट हो रहे हैं। खबर में दावा किया गया था कि ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड को 100 करोड़ रुपये का फ्लैट गिफ्ट किया है जिसमें 3 फ्लोर हैं और यह जुहू-वर्सोवा रोड पर स्थित है। तब फैंस यह सोचकर एक्साइटेड थे कि शायद कपल जल्द ही शादी करने जा रहा है।

ऋतिक ने ट्वीट करके दी थी सफाई
हालांकि ऋतिक रोशन ने बाद में एक ट्वीट किया, "इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं यह बात समझता हूं कि मैं हमेशा जिज्ञासा का विषय रहूंगा लेकिन सबसे अच्छा यह होगा कि हम गलत जानकारियों को परे रखें, खास तौर पर हमारी पत्रकारिता में जो कि एक बहुत जिम्मेदारी वाला काम है।" बता दें कि ऋतिक और सबा की उम्र के फर्क को लेकर भी काफी ट्रोलिंग हो चुकी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें