hrithik roshan and sussanne khan wish to hridaan happy birthday - खास वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन-सुजैन खान ने मनाया बेटे का जन्मदिन, देखें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खास वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन-सुजैन खान ने मनाया बेटे का जन्मदिन, देखें

hrithik roshan

एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिटनेस टिप्स से फैंस के दिलों पर छाए हुए हैं। ऋतिक अक्सर अपने फैंस से अपने जिम वर्कआउट की वीडियो शेयर कर उन्हें मोटिवेट करते हैं। लेकिन हाल ही में ऋतिक ने अपने बेटे ऋदान रोशन के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। 

आपको बता दें कि कल ऋतिक का बेटा ऋदान रोशन 11 साल का हो गया। ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटे को जन्मदिन विश किया। इसके साथ ही ऋतिक ने एक वीडियो मैसेज के माध्यम से बेटे को कई सारी सलाह दी हैं। वीडियो में वे बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Malaika Arora ने जाहिर किया Arjun के लिए प्यार, कुछ इस अंदाज में की गईं स्पॉट

Malaika Arora ने जाहिर किया Arjun के लिए प्यार, कुछ इस अंदाज में की गईं स्पॉट

वीडियो पोस्ट करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा कि अपनी लाइफ को एक्सप्लोर करो, खुद को एक्सप्लोर करो, एक्सप्लोरर बनो, भीड़ को फॉलो मत करो, अपनी खुशी की तलाश करो, खुद की तुलना कभी भी दूसरों से मत करना। लेकिन हर सुबह उत्साह के साथ जागने का प्रयास करना, क्योंकि यह लक्ष्य है। इस दुनिया में दूसरों से ज्यादा मेहनत करो। जन्मदिन मुबारक हो ऋदान। 

Sapna मना रही हैं छुट्टियां, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीरें

इसके अलावा सुजैन खान ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए प्यारा सा मैसेज किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, happiest happy 11। तुम्हारा मन और दिल आकाश को रोशन करता है। मुझे पता है कि तुम कभी नहीं बदलोगे जो तुम हो।

Sapna Choudhary हुईं सोशल मीडिया पर इस वजह से ट्रोल

 बता दें कि सुजैन ने साल 2000 में ऋतिक रोशन से शादी की थी। साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था। दोनों के 2 बेटे हैं। तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन अच्छे दोस्त हैं और अभी भी बच्चों के साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hrithik roshan and sussanne khan wish to hridaan happy birthday