Hindi NewsEntertainment NewsHrithik Roshan and Mahira Khan sat together at Red Sea International Film Festival

ऋतिक रोशन और माहिरा खान का वीडियो वायरल, एक ही टेबल पर साथ बैठे दिखे दोनों

जेद्दाह में आयोजित रेड सी इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तानी इंडस्ट्री के सितारे शामिल हुए। ऋतिक रोशन और माहिरा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों साथ बैठे हैं।

ऋतिक रोशन और माहिरा खान का वीडियो वायरल, एक ही टेबल पर साथ बैठे दिखे दोनों
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 9 Dec 2022 04:04 PM
हमें फॉलो करें

सऊदी अरब के जेद्दाह में आयोजित रेड सी इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तानी इंडस्ट्री के सितारे शामिल हुए। शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार से लेकर ऋतिक रोशन तक इस फेस्टिवल का हिस्सा बने। अब यहां से ऋतिक रोशन और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों बातचीत करते नजर आ रहे हैं। दोनों एक ही टेबल पर बैठे हुए हैं। वीडियो फिल्म फेस्टिवल के क्लोसिंग सेरेमनी के दौरान का है।

तस्वीरें और वीडियो वायरल

ऋतिक वेन्यू पर पहुंचते हैं और वहां आस-पास के लोगों से कहते हैं, ‘यहां आकर बहुत खुश हूं। यह कमाल का है। वाओ। स्टेज का यह साइज (हंसते हुए)।‘ इसके बाद वह फोटोग्राफर्स के सामने पोज देते हैं। माहिरा भी फोटोग्राफर्स को पोज देती हुई दिखती हैं। सोशल मीडिया पर ऋतिक और माहिरा की कई तस्वीरें वायरल हैं जिसमें दोनों बातें करते नजर आते हैं। 
 

बातें करते दिखे ऋतिक और माहिरा

कार्यक्रम में ऋतिक और माहिरा एक ही टेबल पर बैठे हुए दिखते हैं। माहिरा कुर्सी पर बैठे हुए झुकती हैं तो ऋतिक उनसे कुछ पूछते हैं। इस दौरान ऋतिक ने ब्लैक जैकेट, व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट पहनी थी। साथ ही उन्होंने बो टाई और ब्लैक शूज कैरी किए। वहीं माहिरा ने स्लीवलेस गोल्डन कलर का गाउन पहना।  

पिछले कई दिनों फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, काजोल, सोनम कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान, रणबीर कपूर, फ्रीडा पिंटो सहित अन्य लोग पहुंचे।

आने वाली फिल्में

माहिरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फवाद खान के साथ फिल्म ‘मौला जट्ट’ में नजर आईं। माहिरा की आने वाली फिल्म ‘नीलोफर’ है जिसमें वह एक बार फिर से फवाद खान संग काम करती दिखेंगी।
दूसरी तरफ ऋतिक की आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ है। फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका  पादुकोण हैं। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें