फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन19 साल बाद एक साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान! जानें फिल्म का नाम

19 साल बाद एक साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान! जानें फिल्म का नाम

एक ओर जहां कुछ बॉलीवुड जोड़ियों को फैन्स को स्क्रीन पर हमेशा की देखना अच्छा लगता है तो वहीं दूसरी ओर दर्शक बॉलीवुड सेलेब्स की अलग- अलग जोड़ियों को भी ऑनस्क्रीन देखना चाहते हैं। वहीं कई जोड़ियां ऐसी...

19 साल बाद एक साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान! जानें फिल्म का नाम
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 27 Jan 2022 02:01 PM

इस खबर को सुनें

एक ओर जहां कुछ बॉलीवुड जोड़ियों को फैन्स को स्क्रीन पर हमेशा की देखना अच्छा लगता है तो वहीं दूसरी ओर दर्शक बॉलीवुड सेलेब्स की अलग- अलग जोड़ियों को भी ऑनस्क्रीन देखना चाहते हैं। वहीं कई जोड़ियां ऐसी भी हैं, जो ऑनस्क्रीन अपना जलवा बिखेर चुकी हैं लेकिन लंबे वक्त से साथ नजर नहीं आई हैं। ऐसी ही एक बेहतरीन जोड़ी बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) की है। करीब 19 साल पहले 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' (Main Prem Ki Deewani Hoon) से दर्शकों का दिल जीतने वाली ऋतिक- करीना की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आ सकती है।

करीब 19 साल बाद एक साथ ऋतिक- करीना
दरअसल फिल्म 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' के बाद ऋतिक- करीना को एक साथ स्‍क्रीन पर नहीं देखा गया। ऐसे में अब फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। KoiMoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक और करीना को एक बिग बजट फिल्म का ऑफर मिला है। जानकारी के अनुसार, जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित एक फ‍िल्‍म के लिए दोनों स्टार्स को एक साथ एप्रोच किया गया है।

उलज है फिल्म का नाम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक- करीना की अपकमिंग फिल्म का टाइटल 'उलज' (Ulaj) है। हालांकि अभी तक दोनों सेलेब्स की ओर से फिल्म में काम करने की कंफर्म रिपोर्ट सामने नहीं आई है। यानी अभी तक सिर्फ मेकर्स की ओर से सेलेब्स को ऑफर मिला है, और ये जोड़ी साथ नजर आएगी या नहीं ये तो दोनों सेलेब्स के फैसले पर निर्भर करता है।

एक्साइटिड हैं फैन्स
याद दिला दें कि ऋतिक और करीना, 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' के अलावा करण जौहर की 'कभी खुशी कभी गम' और 'यादें' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। बता दें कि करीब दो दशक बाद दोनों सेलेब्स को एक साथ फ्रेम में देखना सभी फैन्स के लिए काफी एक्साइटिंग होगा। फैन्स को उम्मीद है कि दोनों एक साथ नजर आएंगे।

ऋतिक और करीना के प्रोजेक्ट्स
बात ऋतिक की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा ऋतिक के पास विक्रम वेधा भी है। वहीं करीना कपूर खान, फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ नजर आएंगी।

epaper