DA Image
5 जून, 2020|5:58|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन के बीच ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन संग सेलिब्रेट किया अपने बेटे का बर्थडे, पार्टी की फोटो और वीडियो वायरल

hrithik roshan and his ex wife sussanne khan celebrate their son hrehaan birthday d

कोरोना की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है। लेकिन इसी बीच बीते दिनों एक खुशखबरी आई थी, कि अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपने दोनों बच्चों के साथ ऋतिक के घर आ गई हैं। बता दें कि सुजैन और ऋतिक को तलाक लिए काफी समय हो गया है। लेकिन फिर ये दोनों अपने बच्चों के लिए हमेशा एक साथ दिखाई दे देते हैं। इन्हीं सब के बीच और लॉकडाउन के ऋतिक रोशन और सुजैन ने अपने 14 साल के बेटे रेहान का जन्मदिन बड़े ही शानदार तरीके से मनाया। रेहान के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

कोरोना वायरस के चलते ऋतिक का परिवार रेहान के बर्थडे पर शामिल नहीं हो पाया। ऐसे में ऋतिक ने सभी को वीडियो कॉल पर एक साथ इकट्ठा किया। इसके बाद रेहान ने अपना बर्थडे केक काटा। ऋतिक ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। अपने बेटे के जन्मदिन को खास बनाने के लिए ऋतिक-सुजैन ने अपने पूरे घर को  फोन और लेपटॉप सजाकर अपने पूरे परिवार को एक साथ इकट्ठा किया।

करीना कपूर ने शेयर किया तैमूर की ट्रिपल स्कूप आइसक्रीम वाली पेंटिंग, हुआ वायरल

सुजैन ने बेटे को बर्डथे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट लिखी, जिसके साथ उन्होंने ऋहान की तस्वीरों से बना एक वीडियो भी शेयर किया। सुजैन ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मेरे बेटे के लिए... हम कहां जाते हैं... कोई नहीं जानता... लेकिन मुझे कहना है कि तुम, तुम्हारे रास्ते पर ही हो, 'वहां' सबसे अच्छा ये है कि वो वहीं है... 14वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, मेरे चमकते सूरज की किरण। आज, कल और इसके भी परे तुम मुझे मेरे अंदर की गहराई तक पाओगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hrithik roshan and his ex wife sussanne khan celebrate their son hrehaan birthday during lock down period coronavirus