DA Image
6 अगस्त, 2020|1:35|IST

अगली स्टोरी

डायरेक्टर ओम राउत की एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और साउथ स्टार प्रभास की बनेगी जोड़ी! जल्द हो सकती है ऑफिशियल अनाउंसमेंट

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और साउथ एक्टर प्रभाष के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के डायरेक्टर ओम राउत की एक्शन फिल्म में ये दोनों एक्टर अपना एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे। हालांकि अभी इस बारें में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। अगर ये खबर सच साबित हुई तो यह पहली बार ऐसा होगा जब सुपरस्टार ऋतिक रोशन और साउथ सुपरस्टार प्रभास को एक साथ पर्दे पर देखा जाएगा। 

खबरों की मानें तो इस फिल्म को लेकर निर्माता-निर्देशक जल्दी ही आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं। वहीं कहा जा रहा है कि इस मेगा बजट फिल्म के लिए प्रभास अपनी ओर से हामी भर दी है जबकि ऋतिक रोशन के साथ बातचीत अभी चल रही है। इस फिल्म को पैन-इंडिया तर्ज पर बनाया जाने वाला है।

हंसल मेहता ने अमिताभ बच्चन से की केआरके को अनफॉलो करने की अपील

साउथ स्टार प्रभास की पिछली रिलीज फिल्म साहो को लेकर भी दर्शकों में भारी क्रेज था, लेकिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म वो कमाल नहीं कर पाई थी। जितनी फैंस को इस फिल्म से उम्मीदें थी। बावजूद इसके ये फिल्म 100 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर चुकी थी। इस फिल्म के बाद अब प्रभास अपनी अगली फिल्म में बिजी हैं। जिसमें वो अदाकारा पूजा हेगड़े संग नजर आने वाले है। 

प्राची देसाई ने ट्वीट करते हुए अजय देवगन पर तंज कसा है

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी दो सुपरहिट फिल्म 'सुपर 30' और 'वॉर' पिछले साल रिलीज हुई। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं।  'वॉर' ने 317 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी अहम रोल निभाया था। लोगों को टाइगर और ऋतिक का एक्शन बहुत ही पसंद आया था। ऋतिक की आने वाली फिल्मों में कृष-3 है हालांकि अभी कंफर्म नहीं है ये कब आएगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hrithik rosahn to be work with prabhas -director om raut next film