Hindi NewsEntertainment Newshrithik is planning to marry again with sussanne

OMG: फिर दूल्हा बनने की तैयारी कर रहे ऋतिक, दोस्त ने खोल दी पोल

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी टूटने का झटका जिन लोगों को लगा था, अब वे खुशी से झूम उठेंगे। वजह ये कि दोनों फिर शादी करने जा रहे हैं। इस खबर को सुन बेशक कोई भी हैरान हो सकता है...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 18 Jan 2018 10:33 AM
हमें फॉलो करें

दूल्हा बनने की तैयारी कर रहे ऋतिक

1 / 2

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी टूटने का झटका जिन लोगों को लगा था, अब वे खुशी से झूम उठेंगे। वजह ये कि दोनों फिर शादी करने जा रहे हैं। इस खबर को सुन बेशक कोई भी हैरान हो सकता है लेकिन फिल्मी गलियारों में चल रही चर्चा के मुताबिक दोनों फिर एक नए सिरे से अपनी जिंदगी की शुरुआत करना चाहते हैं। ऋतिक के एक करीबी दोस्त ने यह जानकारी मीडिया को दी है।

उनके अनुसार ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे की कमजोरियों को बखूबी जानते हैं, वे एक दूसरे के साथ खूब समय बिताते हैं। दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं करना चाहते और इसलिए वे बच्चों के साथ समय बिताते हैं ताकि उन पर अपने माता-पिता के अलगाव का गलत असर ना पड़े। ऋतिक और सुजैन  एक-दूसरे से आज भी बहुत प्यार करते हैं और उन्हें लगता है कि वे अलग-अलग रहकर पूरी जिंदगी नहीं गुजार सकते। लिहाजा वे अपने रिश्ते को एक और मौका देने पर विचार कर रहे हैं।

आगे पढ़िए शादी की खबर को लेकर क्या बोले दोनों के घरवाले...

SHOCKING! हिना के करीबी दोस्त का खुलासा, बिग बॉस हारने के बाद खराब हुई हिना की तबीयत

अपने बर्थडे के दिन आलिया को छोड़ इस मिस्ट्री गर्ल के साथ फुर्र हुए सिद्धार्थ

सुजैन के साथ ऋतिक

2 / 2

हालांकि जब उनके परिवारवालों से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया। वैसे तलाक के बाद कई बार ऋतिक और सुजैन को साथ देखा जा चुका है। उन्हें देख ऐसा लगता ही नहीं कि उनके रास्ते अलग हो गए हैं। 

हाल ही में जब सुजैन ने ऋतिक को बड़े प्यार से उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग उनसे गुजारिश करने लगे थे कि वे फिर से एक हो जाएं और अब अगर सच में दोनों फिर शादी करने की सोच रहे हैं तो बेशक उनके फैंस के लिए यह एक खुशखबरी होगी।

ऐप पर पढ़ें