DA Image
31 मई, 2020|1:29|IST

अगली स्टोरी

कोरोना से लड़ाई में तीनों खान ने कितना किया डोनेट? प्रॉड्यूसर ने बताई सच्चाई

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में लोग अपने-अपने तरीके से सहयोग कर रहे हैं। पीएम मोदी के केयर्स फंड की घोषणा के बाद कई बॉलीवुड सितारे सामने आए हैं और डोनेट किया है। 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड के लिए 25 करोड़ रुपए की राशि दी है। इसे बाद लेखिका शैफाली वैद्य ने ट्विटर पर तीनों खान पर निशाना साधा। उन्होंने पूछा कि तीनों खान (सलमान, शाहरुख और आमिर खान) ने कितना डोनेट किया है। प्रॉड्यूसर निखिल द्विवेदी ने जवाब दिया है।

निखिल ने शेफाली के ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि सलमान, शाहरुख और यहां तक कि अमिताभ बच्चन बेहद उदार हैं। उन्होंने लिखा, 'सलमान खान की बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन साल भर काम करती है। एक बार, मुझे खुद पर संदेह हुआ। हाल के वर्षों में मुझे बारीकी से देखने का अवसर मिला और जिस तरह से पैसे खर्च किए गए, उसे देखकर मुझे अच्छा लगा। यह एक ईमानदारी से किया गया दान है। शाहरुख खान भी काफी खर्च करते हैं और अमिताभ बच्चन भी।'

कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार ने दान किए 25 करोड़ रुपए, PM मोदी ने दिया ये रिएक्शन

बता दें कि सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के सभी मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरूरतों का खर्च उठाएंगे। दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने कई एसोसिएशंस से कहा है कि इंडस्ट्री में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों को लेकर सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा। 

शाहरुख ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वह दिखाकर डोनेट नहीं करते हैं। उन्होंने कहा था कि मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता। बहुत से लोग और मेरे दोस्त हमेशा मुझे कहते हैं कि मुझे कुछ लोगों को डोनेट करते समय तस्वीरें खिंचवानी चाहिए लेकिन मुझे इस पर विश्वास नहीं है। मुझे लगता है कि यह सब मुझे चुपचाप और शांति से करना चाहिए। 

वहीं, आमिर खान  पानी फाउंडेशन नामक एक एनजीओ के को-फाउंडर हैं, जो महाराष्ट्र के गांवों में पानी की कमी के मुद्दे को हल करने की दिशा में काम करता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:How much did Khans contribute towards Coronavirus: relief Nikhil Dwivedi answers