DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › कैसा दिखता है करीना कपूर और सैफ अली खान का छोटा बेटा? तैमूर के नाना रणधीर ने दिया जवाब
मनोरंजन

कैसा दिखता है करीना कपूर और सैफ अली खान का छोटा बेटा? तैमूर के नाना रणधीर ने दिया जवाब

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Mon, 22 Feb 2021 06:15 AM
कैसा दिखता है करीना कपूर और सैफ अली खान का छोटा बेटा? तैमूर के नाना रणधीर ने दिया जवाब

21 फरवरी की सुबह तैमूर अली खान को एक छोटा भाई मिला और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान के घर पर किलकारी गूंजी। करीना ने बीते दिन तड़के एक बेटे को जन्म दिया। सोशल मीडिया पर करीना- सैफ को एक ओर जहां फैन्स ने शुभकामनाएं दीं, तो वहीं दूसरी ओर वो ये भी जानने के लिए आतुर नजर आए कि नया मेहमान दिखता कैसा है?

दरअसल अभी तक सैफ- करीना के दूसरे बेटे की कोई भी तस्वीर आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है। हालांकि इस बारे में करीना कपूर खान के पिता व तैमूर अली खान के नाना ने एक इंटरव्यू में बात की है। ई टाइम्स ने रणधीर कपूर से सवाल किया कि आखिर उनके परिवार में आया नया मेहमान किसकी तरह दिखता है, क्या वह सैफ की तरह दिखता है या फिर करीना की तरह?

रणधीर कपूर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'फिहलाल तो मैं उससे मिला नहीं हूं और अस्पताल जाने के लिए रास्ते में ही हूं। लेकिन मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे ही लगते हैं। हालांकि बातचीत में करीना के पास मौजूद लोगों ने कहा कि नया मेहमान एक दम अपने बड़े भाई तैमूर अली खान जैसा दिखता है।

वहीं इससे पहले बॉम्बे टाइम्स से एक और छोटी सी बातचीत में रणधीर कपूर ने कहा था, 'करीना और बेबी दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ हैं। मैं अभी बेबी से मिला नहीं हूं, लेकिन करीना से मेरी बात हुई है। उन्होंने मुझे बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं। साथ ही बेबी भी स्वस्थ है। मैं चौथी बार नाना बनकर बेहद खुश हूं। मैं नन्हे मेहमान से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। जल्द ही मैं उससे मिलूंगा।'

गौरतलब है कि करीना कपूर अपने मैटरनिटी के अनुभवों पर एक किताब लिख रही हैं, जिसका पोस्टर पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी किया था। बता दें कि मां बनने से पहले ही करीना कपूर के बच्चे के लिए तमाम लोगों ने गिफ्ट्स भेजे थे।

संबंधित खबरें