DA Image
21 अप्रैल, 2021|12:56|IST

अगली स्टोरी

वैभव रेखी की दुल्हन बनने के लिए ऐसे तैयार हुई थीं दीया मिर्जा, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को वैभव रेखी के साथ शादी रचाई है। उनकी वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हुए थे। अब दीया मिर्जा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शादी के पहले मेकअप करवा कर रही हैं। सोशल मीडिया पर दीया का यह वीडियो छाया हुआ है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दीया चेयर पर बैठी हुई हैं। मेकअप आर्टिस्ट उनके बालों के सेट कर रही हैं। इसके बाद वह दीया के फेस पर मेकअफ का फाइनल टच दे रही हैं। वहीं, दीया अपना मोबाइल चलाती हुई दिख रही हैं। उन्होंने गोल्डन मांग टीका पहना है। उनके बालों में जैस्मिन के फूलों को गजरा लगा हुआ है।

रिया चक्रवर्ती के पोस्टर से गायब होने के बाद भी जारी है Chehre का विरोध, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

दीया ने शादी में रेड सिल्क साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपनी बिल्डिंग के गार्डन में वैभव संग फेरे लिए थे। शादी के बाद दीया ने वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत नोट पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा, ''प्यार एक पूरा सर्कल है, जिसे हम घर कहते हैं। इसकी दस्तक सुनना, दरवाजा खोलना और उसका हमें ढूंढ लेना, क्या चमत्कार होता है। खुशी के इस पल को आपके और अपने परिवार के साथ शेयर कर रही हूं, भगवान करे कि सभी पहेलियां अपने लापता हिस्सा को ढूंढ लें, सभी के दिलों को सुकून मिले और प्यार का जादू हमेशा हमारे चारों ओर रहे।''

प्रिटेंड बिकिनी पहन मालदीव BEACH पर बैठी नजर आईं शिल्पा शेट्टी, वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है कि  दीया मिर्जा को फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली थी। संजू और थप्पड़ जैसी फिल्मों में उनके काम को बहुत पसंद किया गया। दीया ने वैभव के साथ दूसरी शादी की है। इससे पहले उन्होंने प्रोड्यूसर साहिल संघा से शादी की थी, जो 11 साल तक चली। साल 2019 में दीया ने पति साहिल से तलाक ले लिया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:How did Dia Mirza achieve her sweet and stunning wedding look Watch video