housefull 4 rana daggubati replaces nana patekar due to me too movement - Housefull 4 में नाना पाटेकर की जगह नजर आएंगे ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Housefull 4 में नाना पाटेकर की जगह नजर आएंगे ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव!

नाना पाटेकर

फिल्म हाउसफुल-4 से साजिद खान और नाना पाटेकर के बाहर होते ही उनके रिप्लेसमेंट खबरें सामने आने लगी हैं। आपको बता दें कि साजिद खान के बाहर जाने पर नए डायरेक्टर फरहाद सामजी को लाया गया। लेकिन इसमें ट्वीस्ट तब आया जब फिल्म छोड़ने के बाद अक्षय कुमार ने भी वापसी  के लिए फिर से हामी भरी थी। अब इसी बीच नाना पाटेकर को रिप्लेस करने ही बातें सामने आने लगी हैं। खबर है कि 'बाहुबली' में भल्लालदेव बनकर छाने वाले राणा दग्गुबाती से फिल्म मेकर्स की मुलाकात हुई है। राणा दग्गुबाती हाउसफुल- 4 में नाना पाटेकर की जगह काम कर सकते हैं। 

बता दें कि हाउसफुल-4 की शूटिंग मीटू कैंपेन की वजह से काफी प्रभावित हुई। जबसे इस  फिल्म के मेकर्स और एक्टर पर यौन उत्पीड़न के खबरें सामने आई थीं तबसे साजिद नाडियाडवाला की यह फिल्म अधर में है।  जानकारी के मुताबिक, अब ऐसा लग रहा है कि राणा दग्गुबाती के आते ही फिल्म की शूटिंग चालू हो जाएगी। 

ड्रग्स मामले में फंसा बिग बॉस का ये एक्स कंटेस्टेंट, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड न्यूज बेवसाइट पिंकविला के अनुसार, कहना है कि ‘बाहुबली’ का भल्लालदेव बनकर छाने वाला राणा दग्गुबाती से मुलाकात हुई है। अब संभावना बनती दिख रही है कि राणा दग्गुबाती हाउसफुल- 4 में नाना पाटेकर की जगह काम करेंगे। न्यूज बेवसाइट ने सूत्रों के हवाले से यह भी बताया है कि फिल्म में कुछ सीन्स नाना पाटेकर के रहेंगे जो पहले से शूट किए जा चुके हैं। नाना पाटेकर को फिल्म से बाहर करने के बाद फिल्म के निर्माता किसी चेहरे की खोज़ में थे.. जिसकी दर्शकों के बीच खास जगह हो। राणा ने इससे पहले भी बेबी और द गा़जी अटैक जैसी फिल्मों में काम किया है। लिहाजा, हिंदी फिल्म करना उनके लिए मुश्किल नहीं। ऐसे में निर्माता ने राणा को फिल्म के लिए फाइनल किया है। 

अक्षय ने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक, कहा- इस इंसान के साथ रहना मतलब...

आपको बता दे कि नाना पाटेटकर के फिल्म से बाहर जाते ही फिल्म मेकर्स नए चेहरे की फिराक में थे। ऐसे में राणा उनकी नजर में हैं। हालांकि नए कलाकार राणा दग्गुबाती को लेकर अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। सूत्रों का कहना है कि साजिद ने राणा से मुलाकात की है। इसके बाद राणा की हामी मिलते ही बात आगे बढ़ेगी। 

रणवीर-दीपिका की शादी की खबरें सुनकर हैरान हुईं प्रियंका, कही ये बात

बता दें कि राणा दग्गुबाती साउथ फिल्मों के बेहतरीन कलाकारों में उनका भी नाम शुमार है। हाल ही में आई साउथ की फिल्म ‘बाहुबली’ में राणा, भल्लालदेव की भूमिका में नजर आए थे। राणा ने साल 2017 में आई बॉलीवुड की फिल्म ‘गाजी अटैक’ में भी काम किया था ।  अब देखना है कि कॉमेडी फिल्म में राणा कितना खरा उतर पाते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:housefull 4 rana daggubati replaces nana patekar due to me too movement