Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़housefull 4 box office collection film earn more than 80 crore

Housefull 4 की जबरदस्त कमाई जारी, फिल्म 100 करोड़ के करीब

दिवाली के मौके पर रिलीज हुई हाउसफुल 4 को भले ही क्रिटिक्स से ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स ना मिला हो, लेकिन फिल्म की जबरदस्त कमाई जारी है। दरअसल, फिल्म ने 4 दिन में 82 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। बता...

Housefull 4 की जबरदस्त कमाई जारी, फिल्म 100 करोड़ के करीब
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 29 Oct 2019 11:40 AM
हमें फॉलो करें

दिवाली के मौके पर रिलीज हुई हाउसफुल 4 को भले ही क्रिटिक्स से ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स ना मिला हो, लेकिन फिल्म की जबरदस्त कमाई जारी है। दरअसल, फिल्म ने 4 दिन में 82 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 19.05 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 18.81 करोड़ की कमाई की, तीसरे दिन फिल्म ने 15 करोड़ कमाए तो वहीं सोमवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ने सोमवार को 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। तो इस हिसाब से फिल्म ने 4 दिन में 82.86 करोड़ की कमाई कर ली है।

बता दें कि 'हाउसफुल 4' को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कीर्ति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। 'हाउसफुल 4' पुर्नजन्म पर आधारित है जिसमें अक्षय, बॉबी, रितेश, कृति, पूजा और कृति से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं। अब 600 साल बाद तीनों पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन।  

वैसे बता दें कि ये फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई थी। हालांकि इससे फिल्म को कोई नुकसान नहीं हुआ है। फिल्म को दिवाली और बाकी त्यौहारी की छुट्टियों का फायदा मिला है। वैसे क्रिटिक्स से फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें