Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hospital main admit ki khabron par dimple kapadia ne dia ye bayaan

हॉस्पिटल में एडमिट की खबरों पर डिंपल कपाड़िया ने दिया ये बयान

लेखिका और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को शनिवार को एक हॉस्पिटल के बाहर देखा गया, जिससे लोगों को लगा कि उनकी मां डिंपल कपाड़िया हॉस्पिटल में भर्ती हैं। लेकिन जब आईएएनएस ने डिंपल से...

हॉस्पिटल में एडमिट की खबरों पर डिंपल कपाड़िया ने दिया ये बयान
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 17 Nov 2019 06:11 AM
हमें फॉलो करें

लेखिका और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को शनिवार को एक हॉस्पिटल के बाहर देखा गया, जिससे लोगों को लगा कि उनकी मां डिंपल कपाड़िया हॉस्पिटल में भर्ती हैं। लेकिन जब आईएएनएस ने डिंपल से संपर्क किया तो उन्होंने इस अफवाह को ठहाकों में उड़ा दिया।

डिंपल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, 'मैं जिंदा हूं और स्वस्थ हूं। मेरी मां हॉस्पिटल में भर्ती है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती। मेरी मां की तबीयत ठीक है। वह अब बेहतर हैं। मैं सबकी प्रार्थना और शुभकामनाएं चाहती हूं।'

दरअसल, ट्विंकल और अक्षय को हॉस्पिटल जाते हुए स्पॉट किया गया था जिसके बाद से ये खबरें आने लगी कि डिंपल की तबीयत खराब है और वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

बता दें कि 62 वषीर्य डिंपल को जल्द ही हॉलीवुड के फिल्मकार क्रिस्टोफर नोलन की एक्शन ड्रामा टेनेट में देखा जाएगा, जिसमें रॉबर्ट पैटिंसन भी अभिनय करते दिखाई देंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें