Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hollywood star Johnny Depp was reportedly offered a whopping <span class='webrupee'>₹</span>2355 crore 301 million dollor deal for him to return as Jack Sparrow in the Pirates Of The Caribbean - Entertainment News India

Johnny Depp: जैक स्पैरो बन वापस लौटेंगे जॉनी डेप? 2,355 करोड़ रुपये के ऑफर संग मांगी गई माफी!

रिपोर्ट्स के मुताबिक डिज्नी ने जॉनी डेप को एक माफी पत्र भेजा है और साथ ही फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन (Pirates Of The Caribbean) के जैक स्पैरो के किरदार के लिए उन्हें 2,535 करोड़ रुपये ऑफर हुए हैं।

Johnny Depp: जैक स्पैरो बन वापस लौटेंगे जॉनी डेप? 2,355 करोड़ रुपये के ऑफर संग मांगी गई माफी!
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 26 June 2022 09:20 PM
हमें फॉलो करें

हॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) बीते कुछ वक्त से अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए थे। जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में अभिनेता को जीत हासिल हुई थी। इस जीत के बाद जॉनी की जिंदगी धीरे- धीरे वापस पटरी पर लौट रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डिज्नी ने जॉनी डेप को एक माफी पत्र भेजा है और साथ ही फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन (Pirates Of The Caribbean) के जैक स्पैरो (Jack Sparrow) के किरदार के लिए उन्हें 2,535 करोड़ रुपये ऑफर हुए हैं।

301 मिलियन डॉलर का ऑफर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन डेप को डिज्नी ने एक माफी पत्र भेजा है। इसके साथ ही जॉनी को सुपरहिट फ्रैंचाइजी 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन'में जैक स्पैरो के किरदार के लिए करीब 2,535 करोड़ रुपये (301 मिलियन डॉलर) की पेशकश की गई है। याद दिला दें कि हॉलीवुड की इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के कुल पांच भागों में जॉनी डेप, कैप्टन जैक स्पैरो का रोल निभा चुके हैं।

जैक स्पैरो बन लौटेंगे जॉनी?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक करीबी सूत्र ने कहा, 'मुझे पता है कि कॉर्पोरेट ने उन्हें गिफ्ट के साथ एक लेटर भेजा है, लेकिन मुझे इस बात की जानकारी नहीं कि यह एक्टर तक कैसे भेजा गया है। मैं जो आपको बता सकता हूं वह यह है कि स्टूडियो ने जैक स्पैरो को लेकर ड्राफ्ट तैयार कर लिया है। उम्मीद है कि जॉनी उन्हें माफ कर देंगे और इस कैरेक्टर के लिए वापस आएंगे।' हालांकि इस रिपोर्ट की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि फैन्स के लिए ये वाकई बड़ी गुड न्यूज होगी अगर जैक को दोबारा कैप्टन जैक स्पैरो के किरदार में देखा गया। याद दिला दें कि बीते कुछ वक्त में जॉनी डेप के हाथ से कई फिल्मों छीन ली गई थीं। बताया गया था कि 'फैंटास्टिक बीस्ट 3' और 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' जैसी फिल्मों में मेकर्स ने जॉनी को साइन करने से इनकार कर दिया था। 

मानहानि मुकदमे में मिली जीत
गौरतलब है कि एक जून को जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में डेप के पक्ष में फैसला सुनाया। हर्ड ने दावा किया था कि डेप ने अपनी शादी से पहले और बाद में उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। जूरी ने हर्ड का पक्ष भी लिया और कहा कि डेप के वकील ने उन्हें बदनाम किया था और उनके दुर्व्यवहार के आरोपों को धोखा कहा था। जूरी सदस्यों ने कहा कि डेप को हर्ज़ाने के रूप में एक करोड़ 50 लाख डॉलर का भुगतान किया जाना चाहिए, जबकि हर्ड को 20 लाख डॉलर मिलने चाहिए। डेप ने दिसंबर 2018 के ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने वाशिंगटन पोस्ट में हर्ड के एक आलेख को लेकर मुकदमा किया था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें