फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकार दुर्घटना में बाल-बाल बचे हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर, एक महिला घायल

कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर, एक महिला घायल

हॉलीवुड अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शुक्रवार को उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में अर्नोल्ड बाल-बाल बच गए। हालांकि एक शख्स घायल है।...

कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर, एक महिला घायल
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSat, 22 Jan 2022 03:54 PM

इस खबर को सुनें

हॉलीवुड अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शुक्रवार को उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में अर्नोल्ड बाल-बाल बच गए। हालांकि एक शख्स घायल है। करीब 4.35 बजे 4 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। यह हादसा काफी भीषण था, जिसमें गाड़ियां एक के ऊपर एक चढ़ गई थीं। घटनास्थल से अर्नोल्ड की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह कार के पास खड़े नजर आ रहे हैं। कैलिफोर्निया के गर्वनर रह चुके 74 वर्षीय अर्नोल्ड अपनी युकोन गाड़ी से कहीं जा रहे थे तभी एक लाल टोयोटा प्रियस से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई।    

महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती

 

दुर्घटनास्थल से सामने आई तस्वीरों में अर्नोल्ड की काली एसयूवी, लाल कार के ऊपर दिखाई दे रही थी जिससे टक्कर हुई। हादसे में ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया। वहीं दूसरी कार चला रही महिला भी घायल हो गई, उसके सिर से खून बह रहा था। लॉस एंजलिस पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि महिला को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है।

महिला को लेकर चिंतित हैं अर्नोल्ड


मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि कानून प्रवर्तन के सूत्रों ने जानकारी दी कि उनका मानना है अर्नोल्ड की गलती से यह दुर्घटना हुई। अर्नोल्ड के प्रवक्ता ने फॉक्स न्यूज डिजिटल को बताया कि वह ठीक है और वह घायल महिला को लेकर काफी चिंतित हैं।

हॉलीवुड के बड़े एक्शन एक्टर 

 

बता दें कि अर्नोल्ड श्वार्जनेगर हॉलीवुड के सफल एक्शन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2019 में फिल्म टर्मिनेटर: डार्क फेट में देखा गया था। वह 2003 से लेकर 2011 तक कैलिफोर्निया के गवर्नर भी रह चुके हैं।
 

epaper